Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पर्सनैलिटी में उड़ेगा गर्दा ! जब Philips Trimmer For Men से मिलेगा हर दिन रणवीर सिंह जैसा क्लासी लुक

Philips Trimmer For Men - बालों से चाहिए छुटकारा? तो आज ही इन फिलिप्स के ट्रिमर को अपनाए रोजाना। यह ट्रिमर खास-तौर पर पुरुषों के लिए बनाए गए है। इसकी मदद से आप अपनी बॉडी के अनचाहे बालों को साफ कर सकते हैं। यहां आपको Trimmer for men में आपको फिलिप्स के बढ़िया क्वालिटी वाले ट्रिमर की जानकारी दी गई है।

By Visheshta AggarwalEdited By: Visheshta AggarwalUpdated: Fri, 23 Jun 2023 03:27 PM (IST)
Hero Image
Philips Trimmer For Men Cover Image Source: Google

Philips Trimmer For Men: पुरुषों में सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाता है, तो उनके बालों और बीयर्ड पर। यदि बालों का डिजाइन खराब है तो लोग इग्नोर करते हैं और यदि एक आकर्षक लुक में बालों को स्टाइल किया गया है, तो फोकस पूरा दिन उन पर बना रहता है। यदि आप भी अपने लिए Best Trimmer for men के ऑप्शन देख रहे थे, तो जरा इन फिलिप्स के ट्रिमर पर डालिए।

यहां आपको मैन्स Grooming में ट्रिमर की जानकारी दी गई है। अब सैलुन की झंझट से आप मुक्ति पा सकते हैं और नया और फैंसी लुक घर पर कम समय में पा सकते हैं। इन ट्रिमर की मदद से आप अपने हर दिन को स्टाइलिश बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Best Shaver Machine | Best Trimmer For Men

Philips Trimmer For Men: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फिलिप्स के यह ट्रिमर आपकी फुल बॉडी को क्लीन कर सकते हैं। अनचाहे बालों को और प्राइवेट पार्ट के बालों को भी आप इनकी मदद से आसानी से और बिना किसी नुकसान के हटा सकते हैं। यहां आपको फिलिप्स में Best Shaver Machine की भी जानकारी दी गई है, देखे इनकी कीमत और फीचर्स।

1. Philips cordless rechargeable Beard Trimmer

फिलिप्स का कोर्डलैस ट्रिमर बीयर्ड के छोटे से छोटे बालों को आसानी से साफ कर सकता है। आप जीरो मोड पर करके अपनी बीयर्ड को ट्रिम कर सकते हैं।

यहां देखें

यदि आप चाहें तो विक्की कौशल या रणवीर सिंह जैसा आकर्षक लुक इन Beard Trimmer की मदद से पा सकते हैं। Philips Trimmer Price: Rs 1,345.

2. PHILIPS BT3231/15 Smart Best Trimmer For Men

यह स्मार्ट ट्रिमर एक पॉवर अडप्टर के साथ आता है, जिसे चार्ज करने के बाद आप आसानी से इसका प्रयोग कर सकते हैं। इसका डिजाइन और मजबूत तकनीक आपको स्टाइलिश लुक देता है।

यहां देखें

आप यह Philips Trimmer For Men को कम कीमत पर बेस्ट प्राइस पर खरीद सकते हैं। Philips Trimmer Price: Rs 1,795.

3. PHILIPS QP2525/10 Cordless Best Shaver Machine

इस कोर्डलैस ट्रिमर में 3 ट्रिमिंग कोम्ब मिलते है। आप अपने अनुसार अपनी अपनी बीयर्ड को Best Trimmer For Men की मदद से हर दिन स्टाइलिश लुक दे सकते हैं।

यहां देखें

आपको बता दें कि यह कोर्डलैस शेवर ट्रिमर को चार्ज करने के बाद प्रयोग किया जाता है। Philips Trimmer For Men Price: Rs 1,649.

4. Philips MG3760/33 11 in 1 Beard Trimmer

फिलिप्स का यह मल्टी ग्रुमिंग ट्रिमर बेहतरीन रुप से डिजाइन किया गया है। इसमें आपको 11 इन 1 के बेस्ट मॉडल मिल रहे हैं। आप अपनी फुल बॉडी के लिए Philips Trimmer For Men के इस विकल्प को चुन सकते हैं।

यहां देखें

इसको कैरी करना भी आसान है, क्योंकि इसके साथ एक पाउच दिया गया है, जिसे आप इस्तेमाल करने के बाद पैक करके इधर-उधर ले जा सकते हैं। Philips Trimmer Price: Rs 2,556.

5. Philips MG3760/33 13 in 1 Best Shaver Machine

यह Beard Trimmer अन्य ट्रिमर के मुकाबले ज्यादा चलने वाला और बेहतरीन डिजाइन में 13 इन 1 की खूबियों के साथ मिल रहा है। आप चाहें तो अपने हर दिन को नए लुक से तैयार कर सकते हैं।

यहां देखें

इस Best Trimmer for men की मदद से आप पूरे शरीर के बालों से भी मुक्ति पा सकते हैं। अपने प्राइवेट पार्ट को भी बिना किसी नुकसान के ट्रिम कर सकते हैं। Philips Trimmer Price: Rs 3,721.

सभी विकल्पों की जांच करें - Philips Trimmer For Men

डिस्कलेमर - यहां उल्लिखित कीमतें अमेन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।