Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakme And Maybelline Lipstick: ये बोल्ड लिपस्टिक शेड्स गर्मियों में भी देंगे स्टाइलिश लुक, चमक उठेगा चेहरा

Lakme And Maybelline Lipstick- इस लेख में आपको लैक्मे और मेबेलिन ब्रांड के खूबसूरत और बोल्ड Lipstick Shades की जानकारी दी जा रही है जिन्हें यूज़र्स की तरफ से टॉप रेटिंग्स मिली हुई है। इन्हें अप्लाई करने पर कम्पलीट मेकअप लुक मिलता है।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Tue, 30 May 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Lakme And Maybelline Lipstick Cover Image Source: Unsplash

Lakme And Maybelline Lipstick: क्या आप भी अपने लिए लिपस्टिक का एक खूबसूरत शेड तलाश रही हैं? अगर हाँ तो इस लेख में Lakme Lipstick और Maybelline Lipstick की जानकारी दी जा रही है जिन्हें अप्लाई करने के बाद परफेक्ट बोल्ड लुक मिलता है। भारत में इन Branded Lipstick की काफी डिमांड हैं जिसके चलते यूज़र्स की तरफ से इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली हुई है। ये लंबे समय तक आपके होठों पर टिकी रहती हैं और उन्हें सॉफ्ट, स्मूथ और हाइड्रेट रखती हैं।

Lipstick Lakme और Maybelline Lipstick हर तरह के भारतीय टोन के लिए बनी हैं जिन्हें पार्टी में, ऑफिस में या किसी भी स्पेशल मौके पर अप्लाई करके आप काफी खूबसूरत नजर आती हैं। इन लिपस्टिक को अप्लाई करके आपको परफेक्ट बोल्ड लुक मिलता है। Matte Lipstick को लगाने से होंठ काले नहीं पड़ते हैं और उन्हें किसी तरीके नुकसान नहीं पहुँचता है।

Lakme And Maybelline Lipstick: कीमत यहां जानें

अगर आपको मेकअप करना पसंद नहीं है तब भी सिर्फ इन Branded Lipstick को अप्लाई कर सकती हैं जिससे आपका चेहरा चमक उठता है। ये Lipstick Matte किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं तो आप अपनी पसंद के अनुसार इनका कोई भी विकल्प चुन सकती हैं।

Lakme Absolute 3D matte Lipstick colour

लंबे समय तक चलने वाली इस Matte Lipstick से बोल्ड लुक मिलता है। इससे पूरा चेहरा निखर जाता है और आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

यहां देखें 

Branded Lipstick को अप्लाई करने से होंठ पूरी तरह सेफ रहते हैं और उन्हें किसी तरीके का कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। इससे लिप्स पर हाइड्रेशन और मॉइश्चराइजेशन बना रहता है। Lakme Lipstick Price: Rs 742.

Lakme Lipstick Colour 9 to 5 Weightless Mousse Lip Cheek Color

इस Lakme Lipstick को यूज़ करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। लंबे समय तक टिकी रहने वाली यह लिपस्टिक अल्ट्रा मैट फिनिश में आती है। इसके अलावा यह और भी खूबसूरत कलर में आती है।

यहां देखें 

इस Lipstick Shades को अप्लाई करके आप बेहद खूबसूरत लगती हैं और आपके होठों की नमी बनी रहती है। Lakme Lipstick Price: Rs 595.

Lakmé Cushion Matte Lipstick Colour

यह बोल्ड Lipstick Lakme सॉफ्ट कुशनी फील कराती है। सॉफ्ट मैट फ़िनिश वाली लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी रहती है। यह और भी कई खूबसूरत रंगों में उपलब्ध है।

यहां देखें 

20 आरामदायक मैट Lipstick Shades से होठ सॉफ्ट, स्‍मूद और हाइड्रेट बने रहते हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकती हैं। Lakme Lipstick Price: Rs 292.

Maybelline New York Super Stay Liquid Matte Lipstick

यह वॉटरप्रूफ Maybelline Lipstick पूरे दिन होठों पर टिकी रहती है और उन्हें पोषण देती है। इसे अप्लाई करके कम्पलीट मेकअप लुक मिलता है।

यहां देखें 

मैट फिनिश वाली Lipstick Shades के साथ आपका चेहरा बेहद खूबसूरत नजर आता है और एक अलग निखार मिलता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 3,382.

Maybelline Superstay Matte Ink Brooklyn Blush Matte Lipstick

सुपरस्टे Maybelline Lipstick काफी सारे कलर ऑप्शन में आती हैं जिनमें से एक यह खूबसूरत कलर शामिल है। इसे अप्लाई करने के बाद आप बेहद ही बोल्ड नजर आएगी।

यहां देखें 

यह Lipstick Shades पूरे दिन होठों पर टिका रहता है और खूबसूरती को बढ़ा देता है। Maybelline Lipstick Price: Rs 629.

Lakme And Maybelline Lipstick: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।