Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Skin Care Products: चेहरे पर अभी से ही झलकने लगा है बुढ़ापा? अब ज्यादा उम्र में भी हर पल दिखेंगी जवां

Skin Care Products- क्या आप भी अपनी त्वचा को बढ़ती उम्र की निशानियों से छुटकारा दिलाना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां कुछ ख़ास प्रोडक्ट्स के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें Skin Care Routine में शामिल किया जा सकता है। इनका रेगुलर इस्तेमाल करके अच्छे असर देखने को मिल सकते हैं। ये फाइन लाइन और रिंकल्स को कम करने में काफी प्रभावी हैं।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Mon, 24 Jul 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
Skin Care Products With Price: Cover Image

Skin Care Products: उम्र के बढ़ने के साथ ही क्या आपके चेहरे पर भी बुढ़ापा झलकने लगा है? अगर हाँ तो अब बेफिक्र हो जाएं क्योंकि यहां Anti Aging प्रोडक्ट्स के बारे में बताया जा रहा है जो काफी असरदार भी हैं। इन्हें Skin Care Routine में फॉलो करके आप अपनी स्किन को लंबे समय तक जवां रख सकते हैं। इनसे त्वचा चमकदार भी बनी रहती है। ये त्वचा को बढ़ती उम्र की निशानियों से छुटकारा दिलाने में काफी मददगार हैं।

इन Beauty Products को यूज़र्स की तरफ से भी काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है और ये सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त हैं। ये फाइन लाइन और रिंकल्‍स को काफी हद तक कम करके त्वचा को जवां बनाती हैं। इनसे चेहरे को किसी भी तरीके का कोई नुकसान नहीं पहुँचता है और आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है।

Skin Care Products: जानें कीमत और खासियत

इन Skin Care Products को महिला हो या पुरुष हर कोई इस्तेमाल कर सकता है। इन्हें नेचुरल इनग्रेडिएंट से तैयार किया गया है जिससे आपको काफी प्रभावी रिजल्ट देखने को मिलता है तो अब नीचे देख लें लिस्ट को और हर दम रहे जवां।

1. Biotique Dandelion Youth Anti-Ageing Serum

सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त इस सीरम को 100 प्रतिशत प्राकृतिक और जैविक तरीके से बनाया गया है जिसे Skin Care Routine में शामिल किया जा सकता है। यह पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए बनाया गया है।

बेहतरीन Skin Care Products में शामिल इस प्रोडक्ट को रेगुलर इस्तेमाल करके काफी अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। इसे सुबह और शाम अप्लाई किया जा सकता है। Biotique Serum Price: Rs 495.

2. Neutrogena Triple Age Repair Anti Aging Night Cream

बेहतरीन Beauty Products में शामिल विटामिन सी और ग्लिसरीन युक्त मॉइस्चराइज़र गहराई से त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है। यह झुर्रियाँ कम करता है और टोन को एक सामान बनाता है जिससे त्वचा जवां नजर आती है।

प्रीमियम क्वालिटी वाले Skin Care Products को यूज़र्स की तरफ से काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इससे स्किन क्वालिटी काफी बेहतर और स्मूद हो सकती है। Neutrogena Night Cream Price: Rs 2,796.

3. Blue Nectar Ayurvedic Anti Aging Moisturizer For Face

प्राकृतिक विटामिन सी के साथ बनाये गए इस प्रोडक्ट से त्वचा कोमल और हाइड्रेट बनी रहती है। बढ़ती उम्र की निशानियों से छुटकारा पाने के लिए इसे Skin Care Routine में शामिल करना काफी जरुरी है। यह झुर्रियों और महीन रेखाओं की उपस्थिति को भी कम करता है।

इस Beauty Products अतिरिक्त पोषण मिलता है। यह तैलीय त्वचा, शुष्क त्वचा और मिश्रित त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है। Blue Nectar Moisturizer Price: Rs 815.

4. Nualoha Organic Grape Seed Oil For Anti Aging

लिनोलिक एसिड, ओमेगा -6 फैटी एसिड, ओमेगा 3 और 9 फैटी एसिड के साथ-साथ विटामिन सी और ई से बना यह ऑइल झुर्रियों और काले धब्बों को हल्का करने में मदद करता है। यह त्वचा पर शुष्क और तैलीय दोनों तरह के पैच को संतुलित करने में मदद करता है जिसे Skin Care Routine में शामिल करना जरुरी है।

Beauty Products मुँहासे, काले धब्बे और काले घेरे कम करने के लिए मददगार है। Nualoha Oil Price: Rs 834.

5. Aryanveda Wrinkle free Facial Kit for Anti Aging

यह फेशियल किट त्वचा को चमकदार और युवा बनाता है। यह त्वचा के अंदर गहराई तक जाकर उसे पोषण देता है जिससे आपकी त्वचा की खोई हुई चमक वापिस आ जाती है। यह महीन रेखाओं को कम करता है जिससे उम्र बढ़ने के लक्षण कम होते हैं।

बेहतरीन Skin Care Products जोजोबा तेल, जैतून का तेल और एलोवेरा जैसे प्राकृतिक अवयवों की अच्छाई भरपूर है। यह पुरुषों और महिलाओं की सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। Aryanveda Facial Kit Price: Rs 709.

Skin Care Products: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।