Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'बम-गोली से उड़ा देंगे...', अररिया के BJP सांसद को मिली जान से मारने की धमकी; दो बार आया फोन

अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह को विनोद राठौर नाम के एक व्यक्ति ने रंगदारी सहित जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी मैसेज के द्वारा दी गई है। इस संबंध में सांसद के द्वारा नगर थाना में दो सितंबर को एक आवेदन दिया गया है।विनोद राठौर ने भाई को छोड़ने की बात कही है और जेल गेट पर 10 लाख रुपये रंगदारी देने को कहा है।

By Prashant Prashar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
अररिया के सांसद को मिली जान से मारने की धमकी (जागरण)

जागरण संवाददाता, अररिया। Araria News: अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह को विनोद राठौर नाम के एक व्यक्ति ने रंगदारी सहित जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी मैसेज के द्वारा दी गई है।

सांसद को बम और गोली से उड़ाने की धमकी मिली

इस संबंध में सांसद के द्वारा नगर थाना में दो सितंबर को एक आवेदन दिया गया है। जिसमें कहा है कि धमकी में विनोद राठौर ने जेल में बंद अपने भाई दिनेश राठौर को छुड़ाने सहित 10 लाख रूपया भाई को जेल गेट पर भेजने की धमकी दी है। नहीं तो बम और गोली से उड़ाने की बात कही है।

27 अगस्त को 2 बार आया फोन

सांसद को 27 अगस्त के दोपहर 01.51 पर पहले दो बार फोन आया, फोन रिसीव नहीं करने पर मैसेज के द्वारा कहा गया कि तुमको ज्यादा हम नहीं कहेंगे। यह मेरी आखिरी वार्निंग है। मेरे भाई दिनेश राठौर को जेल से छुड़ाओ और 10 लाख रुपया मेरे भाई को जेल गेट पर भेजो, नहीं तो अररिया जिला में कहीं भी किसी भी समय ग्रेनेड, बम, गोलियों के बौछार से उड़ा देंगे विनोद राठौड़।

सांसद ने कहा है कि चूंकि,अपराधी दिनेश राठौर एवं इनके गैंग के निशाने पर मैं बहुत दिनों से हूं। पूर्व में भी यह कई बार मुझे जान माल की हानि पहुंचाने की धमकी दे चुका है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक के बताया कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर जांच के लिए विशेष जांच टीम गठित की गई है।

मोबाइल पर मैसेज हुआ वायरल

सांसद प्रदीप सिंह को मैसेज के माध्यम से मिली धमकी का स्क्रीनशॉट अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

Bihar Crime: पांच दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई थी महिला, ससुराल लौटने पर ग्रामीणों ने पार कीं सारी हदें

Patna News: बेउर जेल का कुख्यात कैदी PMCH से फरार, दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार; 8 सस्पेंड