Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Araria News: अररिया में पिकअप में लोड करके ले जा रहे 4 दर्जन मवेशी, फिर पुलिस की पड़ी नजर तो सिखा दिया सबक

Araria News अररिया की फारबिसगंज पुलिस ने फोरलेन पर सात पिकअप वाहनों से चार दर्जन से अधिक मवेशी पकड़े जिनमें बछड़े गाय और भैंस शामिल हैं। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। मवेशियों को चिकित्सक की जांच के बाद स्थानीय गौशाला को सौंपा जाएगा। पुलिस हर स्तक से जांच में जुट गई है।

By Anil Kumar Tripathi Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
अररिया में पिकअप में लोड करके ले जा रहे थे मवेशी (जागरण)

  संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया)। Araria News: अररिया की  फारबिसगंज पुलिस ने सोमवार को फोरलेन पर पटना बस स्टैंड के समीप सात पिकअप वाहन में लदे चार दर्जन से अधिक मवेशी को पकड़ा है। पकड़े गए मवेशी में कई बछड़े के अलावा गाय और भैंस भी शामिल है।

सभी मवेशी कहां ले जाए जा रहा थे, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान पिकअप वाहन में मौजूद छह लोगो को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसे स्थानीय थाना में पूछताछ की जा रही है। करवाई गुप्त सूचना पर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में की गई। जिसमें सब इंस्पेक्टर आदित्य किरण, संजीव कुमार सिंह, अरविंद कुमार, अमित राज, राजा बाबू पासवान, संजीव कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल शामिल थे।

मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली कि फोरलेन पटना बस स्टेशन के समीप सात पिकअप वाहन में मवेशी लादकर ले जाया जा रहा है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी मवेशी को पिकअप वाहन के साथ पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया की पकड़े गए पिकअप वाहन में मौजूद छह लोग जिसमें क्रमशः मो. हैजुल, वृद्ध नारायण मंडल, आफताब आलम, तिलक चंद मुखिया, कोमल चंदाजोश, मोहम्मद सलीम शामिल हैं। सभी को हिरासत में लिया गया है और थाना में पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके कुछ चालक है जबकि कुछ अन्य व्यक्ति है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए सभी मवेशी चिकित्सक से जांच के बाद स्थानीय गौशाला को जिम्मेनामा पर दिए जाने की प्रक्रिया किया जा रहा है।

Kishanganj News: बोलेरो में सवार थीं 3 महिलाएं, अचानक पुलिस ने मारा छापा; फिर पैकेट के खुलते ही उड़े होश

Nawada News: शिवगंगा बस में अचानक घुसी पुलिस, फिर सीट के नीचे जलाई लाइट तो उड़े होश; ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर