Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Araria News: अररिया में ऑटो में मिली बोरी को खोलते ही हड़कंप; पुलिस के उड़े होश; फिर ड्राइवर को खींचकर लाई थाने

Araria News अररिया में पुलिस ने एक ऑटो को जब्त किया फिर जब उसकी जांच की तो होश उड़ गए। पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो उसमें 8 किलो गांजा था। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई जोगबनी सीमा सड़क पर की गई है। इस संबंध में जानकारी दी गई है कि आटो कुशमाहा की तरफ से तेजी से आ रही थी।

By Anil Kumar Tripathi Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
अररिया में पकड़ाया 8 किलो गांजा (जागरण)

संवादसूत्र, जोगबनी (अररिया)। Araria News: जोगबनी पुलिस और कुशमाहा एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में मंगलवार की संध्या आठ किलो गांजा के साथ एक आटो को जब्त किया गया है। इस मामले में आटो चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई कुर्साकांटा जोगबनी सीमा सुरक्षा सड़क पर किया गया है। इस संबंध में बताया जाता है कि आटो कुशमाहा की तरफ से आ रही थी।

पेट्रोलिंग पार्टी ने सूचना के आधार पर जांच करने हेतु आटो को रोकने का प्रयास किया तो आटो से एक व्यक्ति भाग निकला। वहीं आटो में रखे बोरी में गांजा बरामद किया गया।

इसके बाद पुलिस ने आटो चालक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाया आटो चालक मो सोहेल कुर्साकांटा प्रखंड के सोनमणि गोदाम का निवासी है। वही जोगबनी पुलिस आरोपी पर अग्रिम कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रकिया में जुटी है।

फारबिसगंज स्टेशन पर चोरी करने वाले तीन चोर रंगे हाथ गिरफ्तार

मंगलवार की देर रात फारबिसगंज स्टेशन से एल्युमिनियम टैंक चोरी मामले में बुधवार को बथनाहा स्थित कबाड़ी की दुकान से आरपीएफ ने तीन चोरों को रंगे हाथ पकड़ कर चालान कर मजिस्ट्रेट के पास पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गिरफ्तार चोरों में रानीगंज डुमरिया स्थित मिर्जापुर निवासी अब्दुल बारीक, मोहम्मद सैफुल्लाह और स्थानीय वार्ड 15 पोखर बस्ती निवासी मोहम्मद क़याम शामिल हैं।

आरपीएफ प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात तीन चोरों के द्वारा रेलवे के एल्युमिनियम टैंक की चोरी कर बुधवार को कबाड़ी दुकान में बेचने गया। जहां, शक पर दूरभाष से बथनाहा कबाड़ी दुकान मालिक अनिल कुमार मंडल ने लोहा बेचने की सूचना दी।

सूचना पर हवलदार अबुल हसन,चन्द्रभूषण साह सहित बल के साथ वहां पहुंच लोहे समेत तीनों को धर दबोचा। जहां उसे आरपीएफ पोस्ट पूर्णिया मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया एवं न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

Purnia News: पूर्णिया में दिल्ली पुलिस को गांव वालों ने बना लिया बंधक; महिला के बेडरूम में घुसने का आरोप; हुआ बवाल

Bihar Police Exam: खगड़िया का अभिषेक निकला सिपाही भर्ती परीक्षा का सरगना, Whatsapp चैट से हुए कई खुलासे