Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में तालिबान से भी खौफनाक सजा, चोरी के आरोप में प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्ची पाउडर

Araria Thief Torcher अररिया में चोर की पिटाई का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक चोरी के आरोपी को तालिबानी सजा दी जा रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पब्लिक युवक के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल रही है। वह युवक दर्द के मारे चिल्ला रहा है। वीडियो सामने आने के बाद तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है।

By Prashant Prashar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
अररिया में चोर की जमकर हुई पिटाई (जागरण)

जागरण संवाददाता, अररिया। Araria News: बिहार के अररिया से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप कहेंगे कि यह तो तालिबानी सजा से भी खतरनाक सजा है। इसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोरी के आरोप में एक युवक को पब्लिक ने खौफनाक सजा दे दी है। युवक दर्द से कराहता नजर आ रहा है।

आरोपी के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालकर कर दी जमकर पिटाई

वीडियो में देखा जा रहा है कि आरोपी की पैंट नीचे कर फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची उड़ेली जा रही है। युवक दर्द के मारे चिल्ला रहा है, लेकिन लोग उसे बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं।

बाइक चोरी का लगाया आरोप

लोगों के मुताबिक पकड़े गए शख्स ने बाइक की चोरी की थी जिसके बाद वह लोगों के हत्थे चढ़ गया। फिर पब्लिक ऐसी बर्बर हुई कि उसने सारी हदें पार कर दी। यह वीडियो बिहार की है, इसकी पुष्टि जागरण नहीं करता है।

आरोपी युवक की हुई पहचान

गिरफ्तार मो सिफत इस्लामनगर वार्ड दो का निवासी है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई पुलिस कर रही है। वायरल वीडियो की पुष्टि के बाद केस नगर थाना के अपर थानाध्यक्ष संजीव कुमार के बयान पर दर्ज किया गया है। वहीं पीड़ित युवक सिमराहा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है।

एसपी कार्यालय ने जारी किया बयान

इस मामले में एसपी कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि वीडियो में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों द्वारा रस्सी के बांधकर उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा कोई पदार्थ डालने का अमानवीय कृत्य किया जा रहा था। वायरल वीडियो इस्लामनगर का होने की बात सामने आयी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो डालते हुए लिखा है कि बिहार में तालिबान राज! बीजेपी/NDA बिहार में सत्ता में मौज से है इसलिए जातिवादी गोदी मीडिया मौन है। हम और हमारा दल दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते है इसलिए जातिवादियों को हमारा शासन हमेशा जंगलराज नजर आता है।

ये भी पढ़ें

Lakhisarai News: खेत में काम करने वाली महिला से थे 2 लोगों के अवैध संबंध, फिर पैसे को लेकर लड़े और कर दिया मर्डर

Ara News: आरा में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर रेलिंग से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर