Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Araria News: अररिया में एक साथ 21 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने

Araria News अररिया में बुधवार की रात जामुन घाट के पास से मवेशी लोड 7 वाहन जब्त किए और 21 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया। जब्त मवेशियों को जिम्मानामा पर दिया जाएगा। यह कार्रवाई अवैध मवेशी तस्करी के खिलाफ की गई। अब कोर्ट के आदेश पर आगे एक्शन लिया जाएगा।

By Afsar Ali Ansari Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
अररिया में 21 लोगों को किया गया गिरफ्तार(जागरण)

संवाद सूत्र, रानीगंज (अररिया)। Araria News: अररिया की रानीगंज पुलिस ने बुधवार की देर रात जामुन घाट के समीप मवेशी लोड सात वाहन को जब्त किया। वाहन पर 35 मवेशी लोड था। इस दौरान 21 आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। गुरुवार को सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा दिया गया। यह कार्रवाई रानीगंज थाना क्षेत्र के जामुन घाट के समीप की गई। सभी मवेशी को जिम्मेनामा पर दिया जाएगा।

गिरफ्तार आरोपित जदिया थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के मु.सगीर, फुलकाहा गांव के मु. मजलूम, सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी गांव निवासी मु. जमील, पिपरा बाजार के शमसेर खान, कुमारखंड थाना क्षेत्र का आशीष यादव, निजाम, मुक़रीम, जलाल, भरगामा थाना क्षेत्र के मनुल्लाहपट्टी गांव के अबूबकर खान, शहादत, कुद्दूस, भरगामा के गम्हरिया गांव निवासी जाबिर हैं।

इसके अलावा मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सिकंदर यादव, ब्रजेश यादव, गयानंद यादव, संजय राम, पप्पू यादव, हिंगवा गांव के मनोज कुमार साह, अनवर अली और गफ्फार आदि शामिल हैं। रानीगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने बताया कि जब्त किए गए मवेशियों को जिम्मानामा पर दिया जाएगा। पकड़े गए सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें