Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Araria News: दुकान में आग लगने से व्यवसायी की मौत, लाखों का सामान जलकर खाक

दुकान में आग लगने से व्यवसायी की मौत हो गई है। वहीं इस अग्निकांड के बाद लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एक किराना सहित जेनरल स्टोर की दुकान में रविवार अहले सुबह धुआं निकलते देख दमकल टीम को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 26 Nov 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, पलासी (अररिया)। अररिया के पलासी प्रखंड मुख्यालय स्थित चौक के समीप एक किराना सहित जेनरल स्टोर की दुकान में शनिवार देर रात कथित शाट सर्किट से लगी आग में दुकान में सोये व्यवसायी (दिनेश चौधरी 57 वर्ष) की मौत हो गई।

वहीं, इस अग्निकांड की घटना में किराना सामान, कंप्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर, सहित करीब पंद्रह लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

सूचना पाकर पलासी थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेते हुए नरकंकाल के रूप में बरामद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया।

धुआं निकलते देख दमकल टीम को दी गई सूचना

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, प्रखंड मुख्यालय स्थित मुख्य चौक के समीप एक किराना सहित जेनरल स्टोर की दुकान में रविवार अहले सुबह धुआं निकलते देख दमकल टीम को इसकी सूचना दी गई।

सूचना पाकर पलासी थाना, जोकीहाट व अररिया से पहुंची दमकल टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शटर तोड़ने पर शव नरकंकाल के रूप में बरामद किया गया। साथ ही दुकान में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया।

इसमें किराना सामान, कंप्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर, फ्रीज, मोबाइल, सहित करीब पंद्रह लाख रुपये की संपत्ति के जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया है। इस मामले में मृतक के स्वजनों के बयान पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- रसोई गैस की किल्लत से मचा हाहाकार, खाना बनाने के लिए लेना पड़ रहा लकड़ी का सहारा

यह भी पढ़ें- BPSC Teacher बहाली के बाद बड़ा बदलाव, इस हाईस्कूल को पहली बार मिले पांच शिक्षक; प्राइमरी में भी एक टीचर ने किया ज्वाइन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर