Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Araria: पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, बहू का शव देख आराेपी की बुआ को लगा सदमा; वहीं तोड़ा दम

वीरनगर पूरब पंचायत वार्ड संख्या 11 में शनिवार की रात पति ने नवविवाहिता सफीना खारुन (22) को पीटने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सफीना पेट से भी थी। हत्या की खबर सुनकर आरोपित पति की फुआ (बुआ) जसरीय शव को देखने आई तो ह्रदयगति रुकने से उनकी भी मौत हो गई। शव को पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिए अररिया भेज दिया है।

By Anil Kumar TripathiEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 24 Jul 2023 02:03 AM (IST)
Hero Image
पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

संवाद सूत्र, भरगामा (अररिया): वीरनगर पूरब पंचायत वार्ड संख्या 11 में शनिवार की रात पति ने नवविवाहिता सफीना खारुन (22) को पीटने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सफीना पेट से भी थी।

हत्या की खबर सुनकर आरोपित पति की फुआ (बुआ) जसरीय शव को देखने आई तो ह्रदयगति रुकने से उनकी भी मौत हो गई। शव को पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिए अररिया भेज दिया है।

पत्‍नी पर शक करता था पति

घटना भरगामा थाना क्षेत्र के वीरनगर पूरब पंचायत के टपरा टोला वार्ड नंबर 11 की है। पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र स्थित जीवछपुर पंचायत के मु. मुस्तफा की लड़की सफीना खातून की शादी 11 माह पूर्व वीरनगर पूरब पंचायत निवासी मु. नसीर के पुत्र मु. असदुल्ला उर्फ फैयाज के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिनों के बाद पति पत्नी पर शक करने लगा। इस कारण पत्नी अपने मायके चली गई। शनिवार को असदुल्ला ने ससुरालवालों को फोन कर अपनी पत्नी की विदाई मांगी। इसके बाद पत्नी सफीना शनिवार को ससुराल आई। उसके आने के एक घंटे के अंदर ही पति-पत्नी में नोकझोंक हुई।

इसके बाद पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या की खबर सुनकर आरोपित की फुआ जसरीय शव को देखने आई, ले‍किन सदमे के कारण हृदयगति रुक जाने से फुआ की भी मौत हो गई।

रविवार सुबह को सफीना के मायकेवाले वहां पहुंचे। भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। रविवार देर शाम तक केस करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी। भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें