Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: प्राइवेट पार्ट पर डाली मिर्च फिर..., चोरी के आरोप में तालिबानी बर्बरता; Viral Video पर एक्शन में पुलिस

बिहार के अररिया में एक युवक को चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा गया और उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा पदार्थ डाल दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 27 Aug 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
चोरी के आरोप में युवक के साथ तालीबानी बर्बरता। (सांकेतिक फोटो)

डिजिटल डेस्क, अररिया। बिहार के अररिया में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने एक युवक को चोरी के आरोप में पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यही नहीं, उसे रस्सी से बांधकर उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा कोई पदार्थ डाल दिया, जिससे वह चीखता-चिल्लाता और तड़पड़ाता रहा। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले पर पुलिस ने लिया संज्ञान 

वायरल वीडियो पर अररिया पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है। पुलिस ने तकनीकी शाखा के द्वारा वीडियो का सत्यापन कराया, जिसमें पता चला कि उक्त वीडियो अररिया थाना क्षेत्र अंतर्गत इस्लामनगर का है।

मानवता को शर्मसार कर देने वाले इस मामले पर आरोपियों के खिलाफ अररिया थाना अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर दर्ज करने के साथ पुलिस ने घटना में संलिप्त एक आरोपी मो. सिफात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करने अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

मामले पर बयान जारी करते हुए अररिया पुलिस ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर अररिया जिले से संबंधित एक अमानवीय कृत्य का वीडियो वायरल होने की जानकारी प्राप्त हुई। उक्त वीडियो में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों द्वारा रस्सी से बांधकर उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा कोई पदार्थ डालने का अमानवीय कृत्य किया जा रहा था।

अन्य आरोपियों के सत्यापन में जुटी पुलिस 

पुलिस ने कहा कि मामले एफआईआर दर्ज करते हुए एक आरोपी मो. सिफात को गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों का सत्यापन कर उनकी गिरफ्तारी हेतु अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बिहार के शराब तस्कर निकले RPF जवानों के कातिल; 4 बदमाश अरेस्ट, एक आरोपी के पैर में लगी गोली

West Champaran News: दहेज के लिए हैवानियत, बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या; बोरी में भरकर शव नदी में फेंका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर