Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'पलटु चाचा पलट गए', नीतीश पर फिर बरसे तेजस्वी; बोले- मैं लालू यादव का बेटा हूं...

जोकीहाट में भारी भीड़ को देखते हुए तेजस्वी यादव का काफिला रुका और कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि पलटु चाचा पलट गए लेकिन आपका साथ रहेगा तो सरकार हिल जाएगी। भाजपा से मेरे पिता लालू प्रसाद यादव कभी नहीं डरे। मैं भी उन्हीं का बेटा हूं। मैं भाजपा के ईडी सीबीआई जैसे तोतों से डरने वाला नहीं हूं।

By Prashant Prashar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 26 Feb 2024 09:41 PM (IST)
Hero Image
'पलटु चाचा पलट गए', नीतीश पर फिर बरसे तेजस्वी; बोले- मैं लालू यादव का बेटा हूं... (फाइल फोटो)

जागरण टीम, अररिया। पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के कम में सोमवार को सुपौल के रास्ते अररिया पहुंचे। अररिया जिले की सीमा में भरगामा प्रखंड के खजूरी पंचायत स्थित जेबीसी नहर के समीप दोपहर 2.45 बजे कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनका काफिला जेबीसी चौक, खजुरी गणेश चौक, सुकेला मोड़, रानीगंज के रेशमलाल चौक, कालीमंदिर, रामपुर, हासा, गीतवास, खरहट, रजोखर होते हुए रानीगज बस स्टैंड पांच बजे पहुंचा। जहां उन्होंने दूसरी गाड़ी में लोगों का अभिवादन किया।

इसके बाद काफिला संध्या 5.20 बजे जीरोमाइल पहुंचा। जहां से जोकीहाट होते हुए किशनगंज के लिए निकल पड़े। इस मौके पर भारी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद थे। जोकीहाट हाइस्कूल चौक पर पूर्व मंत्री सह विधायक शाहनवाज आलम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया और तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। जोकीहाट में भारी भीड़ को देखते हुए काफिला रुका और कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि पलटु चाचा पलट गए, लेकिन आपका साथ रहेगा तो सरकार हिल जाएगी। भाजपा से मेरे पिता लालू प्रसाद यादव कभी नहीं डरे। मैं भी उन्हीं का बेटा हूं। मैं भाजपा के ईडी, सीबीआई जैसे तोतों से डरने वाला नहीं हूं। कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए तेजस्वी यादव ने हाथ हिलाकर लोगों का आभार प्रकट किया और विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया।

स्वागत में बरसाए गए फूल

अररिया-सुपौल एनएच 327ई पर भरगामा प्रखंड के खजूरी पंचायत स्थित जेबीसी नहर के समीप उनके स्वागत में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जेबीसी नहर चौक पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सहित पूर्व सांसद सरफराज आलम, जोकीहाट विधायक शहनवाज आलम, नरपतगंज के पूर्व विधायक अनिल यादव, राजद जिलाध्यक्ष मनीष यादव, राजद नेता विजय सिंह यादव, प्रमोद नारायण यादव, टिप्पू यादव,रमेश कुमार भारती, असलम बेग, मो. परवेज आदि ने उनका स्वागत किया। वहीं, कई जगहों पर उनके काफिले पर फूलों की बारिश भी की गई।

तेजस्वी को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

भरगामा में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। लोग सड़क किनारे के मकान व दुकान की छत पर चढ़ गए। भरगामा में जगह-जगह पर उनके काफिले पर पुष्प वर्षा की जा रही थी। नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव के स्वागत में जेबीसी चौक, खजुरी गणेश चौक, सुकेला मोड़, पेट्रोल पंप चौक, मानुलपट्टी चौक, रेशमलाल चौक पर सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ सुबह नौ बजे से जुटी रही। खजुरी जेबीसी चौक, खजुरी गणेश चौक, सुकेला मोड़, पेट्रोल पंप चौक पर पूर्व राजद विधायक अनिल यादव की अध्यक्षता में आयोजन किया गया था। जबकि मानुलहपट्टी चौक पर राजद युवा नेता मयंक पासवान की अध्यक्षता में लोगों की भीड़ लगी थी।

ये भी पढ़ें- Pankaj Udhas: जब पंकज उधास को लालू ने दिए थे 10 हजार रुपये, गजल गायक ने खुश होकर कह दी थी ये बात

ये भी पढ़ें- 'तेजस्वी करते हैं अभद्र टिप्पणी...', लालू के लाल पर मोदी का निशाना; केजरीवाल को बताया 'झूठों का सरताज'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें