Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति-पत्नी और वो... प्रेमिका के साथ रंगे हाथों धराया शादीशुदा शख्स, बीवी ने जमकर बरसाए लात और घूंसे; घंटों चला ड्रामा

बिहार में अररिया के फारबिसगंज शहर में पति-पत्नी और वो का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फारबिसगंज शहर के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास मंगलवार सुबह एक भाड़े के मकान में अपनी प्रेमिका को पत्नी बताकर रख रहे शादीशुदा युवक की असली पत्नी वहां पहुंच गई। युवक की पत्नी ने पहले तो अपने पति को लात-घूंसों से पीटा और उसके बाद प्रेमिका की भी जमकर धुनाई की।

By Anil Kumar Tripathi Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के साथ पति को पत्नी ने किराये के मकान में पकड़ा, मचा बवाल। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया)। बिहार के अररिया में फारबिसगंज शहर के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास मंगलवार की सुबह अचानक बवाल मच गया, जब एक भाड़े के मकान में अपनी प्रेमिका को पत्नी बताकर रख रहे शादीशुदा युवक की असली पत्नी वहां पहुंच गई।

पत्नी ने वहां पहुंचते ही लात-घूंसो के साथ पहले अपने मनचले पति की पिटाई की। उसके बाद अपने पति की प्रेमिका का भी इलाज किया। पत्नी ने पति की प्रेमिका का बाल पकड़कर जमकर धुनाई की।

इस दौरान मनचला पति अपनी पत्नी और प्रेमिका के बीच बीच-बचाव करता नजर आया। लेकिन, अकेली महिला दुर्गा के अवतार में नजर आई और अपने मनचले पति की भी पिटाई करती रही।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटनाक्रम के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद कई लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई।

तीनों को थाने ले गई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए आरोपित पति, प्रेमिका और पत्नी तीनों को हिरासत में लेकर थाना ले गई। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित प्रेमिका स्थानीय भागकोहलिया की निवासी है। वह पहले से शादीशुदा है।उसके दो बच्चे भी है, लेकिन पति से वह काफी दिनों से अलग है।

इस दौरान उसका संपर्क सब्जी मंडी में कारोबार करने वाले अजीत कुमार नामक शादीशुदा युवक से हो गई, जो फारबिसगंज का ही निवासी बताया जाता है।

दोनों में संपर्क होने के बाद प्रेम-प्रसंग हो गया। उसके बाद युवक पंचमुखी मंदिर के समीप ही भाड़े के मकान में उसके साथ पति-पत्नी बताकर रहने लगा। इस दौरान आरोपित युवक ने अपने घर जाना भी छोड़ दिया। जिसके बाद उसकी पत्नी को शक हुआ।

वह खोजबीन करते हुए पहुंची और भाड़े के मकान में रंगे हाथ अपने पति को उसके प्रेमिका महिला के साथ पकड़ लिया। इसके बाद जमकर बवाल एवं हाथापाई भी हुई।

पति और उसकी प्रेमिका पर केस दर्ज कराएगी पत्नी

महिला ने बताया कि उसके पति के अफेयर की शंका हुई थी। जिसके बाद वह फारबिसगंज पहुंची और अपने आंखों से सब देख लिया। महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका पर केस दर्ज कराने की बात कही है।

मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि तीनों को थाना में हिरासत में रखा गया है। मामले की जांच कर की जा रही है जांच के बाद अग्रतार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: चैटिंग फिर वीडियो कॉल...उसके बाद हत्या; बागपत में झूठी शान की खातिर दिल्ली के लड़के को पीटकर मार डाला

बेटी के Love Affair से नाराज होकर होमगार्ड ने उठाया खाैफनाक कदम, जहर देकर प्रेमी की हत्या

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर