Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: अरवल में स्कूली वैन नहर में पलटी, आधे दर्जन बच्चे जख्मी; मची चीख-पुकार

Arwal News अरवल सदर थाना क्षेत्र के फेकू बिगहा गांव के नजदीक स्कूली बच्चों से भरी मैजिक गाड़ी नहर में पलट गई जिसमें आधे दर्जन छोटे-छोटे बच्चे मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं। वैन के गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई। सभी बच्चे की उम्र 10 वर्ष से कम है। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By dheeraj kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 28 Jun 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
अरवल में नहर में पलटी स्कूल वैन (जागरण)

जागरण संवाददाता, अरवल। Arwal News: अरवल सदर थाना क्षेत्र के फेकू बिगहा गांव के समीप स्कूली बच्चों से भरी मैजिक गाड़ी नहर में पलट गई, जिसमें आधे दर्जन छोटे-छोटे बच्चे मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं। वैन के गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई।

सभी बच्चे की उम्र 10 साल से कम

सभी बच्चे की उम्र 10 वर्ष से कम है। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के उपरांत घर भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ।

बच्चों की हुई पहचान

घायल बच्चों में सात वर्षीय रिषभ कुमार पिता प्रमोद कुमार, 10 वर्षीय ब्यूटी कुमारी पिता बिनोद कुमार, 7 वर्षीय रागिनी कुमारी पिता मनोज कुमार, सात वर्षीय चंद्रवंती कुमारी, सात वर्षीय शिवम कुमार, छह वर्षीय मुकुल कुमार को मामूली चोटें आई थीं। इलाज बाद घर भेज दिया गया।

चालक की लापरवाही आई

सामने आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ। तेज रफ्तार के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। ग्रामीणों ने दौड़कर तत्काल बच्चों को बचाया और पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। स्कूली वैन जिला मुख्यालय स्थित संत कैरंस स्कूल की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूली गाड़ी को जब्त कर लिया है।

खबर अपडेट की जा रही है...

ये भी पढ़ें

Saayan Kunal: शांभवी चौधरी के पति सायन कुणाल कौन सा काम करते हैं? पढ़िए उनकी क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक

Bihar Politics: RSS को लेकर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी? हो सकता है सियासी बवाल; 400 सीट को लेकर भी दिया बयान