Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Road Accident: अरवल में भीषण सड़क हादसा, RJD नेता समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत; दो की हालत गंभीर

बिहार अरवल में मंगलवार शाम दो बाइक की आमने-सामने भीषण टक्कर में राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद पल भर में तीन घरों की दशहरा की खुशियां मातम में बदल गई।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 24 Oct 2023 08:05 PM (IST)
Hero Image
राजद किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के घर में रोते बिलखते स्वजन। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता अरवल। बिहार अरवल में करपी-इमामगंज रोड पर मंगलवार शाम दो बाइक में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में करपी थाना क्षेत्र के बैरबिघा निवासी राजद नेता लालबहादुर शास्त्री, उनका भतीजा उदय कुमार और किंजर थाना के भुआपुर निवासी नीरज बिंद शामिल हैं।

राजन किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अपने भतीजा के साथ बाइक से दशहरा देखने अरवल शहर गए थे। दशहरा मेले से लौटते वक्त रामनगर मुसहरी के पास सामने से आती तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। उक्त बाइक पर भुआपुर के तीन युवक विकास, गोल्डन व नीरज सवार थे। बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में राजद नेता, उनका भतीजा और दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर डायल 112 की रिस्पांस टीम पहुंची। इसके बाद सभी पांच घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

अस्पताल पहुंचने पर जांच के बाद डॉक्टरों ने राजद नेता लाल बहादुर शास्त्री, उनके भतीजे उदय कुमार और दूसरी बाइक पर सवार नीरज बिंद को मृत घोषित कर दिया।

विकास और गोल्डन का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना से सभी पांच लोगों के घरों में कोहराम मच गया। सभी के स्वजन व गांव से सैकड़ों लोग सदर अस्पताल पहुंच गए।

मातम में बदली दशहरा की खुशियां

तीनों मृतकों के शव से लिपटकर उनके परिवार के सदस्य दहाड़ मारकर रो रहे थे। उनकी चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। पल भर में तीन घरों की दशहरा की खुशियां मातम में बदल गई।

पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। घटना की सूचना पर अरवल राजद के दर्जनों नेता और कार्यकर्ता भी सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर