Move to Jagran APP

Bihar News: अरवल में भाजपा नेता पर हमला, बाल-बाल बची जान; पथराव से स्कॉर्पियो का शीशा क्षतिग्रस्त

अरवल जिले में हथियारबंद अपराधियों ने भाजपा नेता पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में उन्हें मामलू चोटें आई है। हालांकि उनकी जान बाल-बाल बच गई। भाजपा नेता औरंगाबाद से शादी समारोह में वापस लौट रहे थे। हमले में नेता की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 12 Jun 2023 10:56 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2023 10:56 AM (IST)
Bihar News: अरवल में भाजपा नेता पर हमला, बाल-बाल बची जान; पथराव से स्कॉर्पियो का शीशा क्षतिग्रस्त

अरवल, जागरण संवाददाता। बिहार के अरवल जिले में भाजपा नेता पर हथियारबंद अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में भाजपा नेता मामूली रुप से जख्मी हुए हैं। वहीं, उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी हमले में क्षतिग्रस्त हो गई है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता सतेंद्र कुमार राय रविवार देर रात औरंगाबाद जिले में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-139 पर खोखड़ी गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया।

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे हमलावर

भाजपा नेता ने बताया कि सभी बदमाश हथियार से लैस थे और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से आए थे। हमलावरों ने उनकी स्कॉर्पियो पर पत्थर फेंककर गाड़ी रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह जान बचकर भागने में सफल हो गए।

भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता सतेंद्र कुमार राय की फाइल फोटो

हमलावरों ने हवाई फायरिंग भी की- BJP नेता

पत्थर फेंके जाने से भाजपा नेता की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। शीशा टूट गया है। सतेंद्र कुमार राय ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की। इस घटना के उपरांत स्थानीय थाने को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू दी है।

भाजपा नेताओं के बीच दहशत

इधर, भाजपा नेता पर हमले की खबर से पार्टी के नेताओं के बीच दहशत के साथ आक्रोश भी है। भाजपा नेताओं का कहना है कि जिले में लगातार इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं। इसके पूर्व भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी पर भी जानलेवा हमला किया गया था। मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी कराई गई थी। सभी ने मिलकर प्रशासन से दोनों घटना की जांच कराने के साथ मामले में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.