Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad: वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या, आपसी विवाद में पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम; आरोपी फरार

माली थाना क्षेत्र के बिसाही गांव में मंगलवार को पड़ोस के बदमाश युवक ने दिनदहाड़े 75 वर्षीय किसान जगदीश यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद बदमाश गांव से फरार हो गया। घटना के समय किसान के घर के स्वजन खेती कार्य में लगे थे। स्वजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई घर पर दौड़े पहुंचे लेकिन तब तक मौत हो गई थी।

By Manish KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 22 Aug 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद घर के दरवाजे पर खड़े ग्रामीण और रोते स्वजन।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद: माली थाना क्षेत्र के बिसाही गांव में मंगलवार को पड़ोस के बदमाश युवक ने दिनदहाड़े 75 वर्षीय किसान जगदीश यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद बदमाश गांव से फरार हो गया।

घटना के समय किसान के घर के स्वजन खेती कार्य में लगे थे। स्वजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई घर पर दौड़े पहुंचे, लेकिन तब तक मौत हो गई थी।

वृद्ध के पोते से हुआ था विवाद

हत्या की सूचना पर माली थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया है।

एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि आपसी विवाद में पड़ोस के युवक के द्वारा गोली मारकर हत्या की गई है। घटना की जांच के लिए एफएसएल और स्वान दस्ता की टीम को भेजा गया है। गोली मारने वाला आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया की पड़ोस के गुड्डू यादव समेत अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। मृतक बुजुर्ग के मानसिक रूप से विक्षिप्त पोते के साथ आरोपितों का विवाद हुआ था। पोते के साथ आरोपितों ने मारपीट भी की।

मारपीट के बाद बुजुर्ग के द्वारा विरोध करने और गुस्से में बोलने के कारण गोली मारी गई। गोली लगते ही दरवाजे पर गिर गए और मौत हो गई।

घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीण दौड़े पहुंचे तो देखा कि बुजुर्ग खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरे पड़े हैं। मौत हो चुकी है। गोली मारने के बाद गुड्डू और उसके घर के पुरुष सदस्य फरार हो गए हैं।