Move to Jagran APP

Aurangabad Crime: बदमाशों ने चालक को पीट हाथ-पैर बांधकर झाड़ी में फेंका, ले भागे गिट्टी लदा हाइवा, पूछताछ शुरू

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड बभंडीह गांव के मोड़ के पास से गुरुवार की रात करीब एक बजे चार की संख्या में रहे बदमाश सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे हाइवा लेकर फरार हो गए। इससे पहले चालक के हाथ और पैर को बांध दिया और झाड़ी में फेंक दिया।

By Jagran NewsEdited By: Prashant Kumar pandeyUpdated: Fri, 18 Nov 2022 10:34 AM (IST)
Hero Image
पेट्रोलिंग कर्मियों के साथ मुफ्फसिल थाना में चालक नागेंद्र सिंह

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड बभंडीह गांव के मोड़ के पास से गुरुवार की रात करीब एक बजे चार की संख्या में रहे बदमाशों ने सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे हाइवा को लेकर फरार हो गए। घटना के समय चालक हाइवा के अंदर केबीन में सोया हुआ था। कार से पहुंचे बदमाशों ने पहले चालक से केबीन खोलने की धमकी दी। चालक के द्वारा नहीं खोले जाने के बाद लोहे के रॉड से बदमाशों ने केबीन की खिड़की तोड़ दी और अंदर घुस गए। चालक टंडवा थाना क्षेत्र के पंचपोखरी गांव निवासी नागेंद्र सिंह की पिटाई कर अपने कब्जे में ले लिया। 

हाथ और पैर को बांध झाड़ी में फेंका

चालक के हाथ और पैर को बांध दिया उसके बाद केबीन से निकलकर कुछ दूर झाड़ी में फेंक दिया। उसके बाद चालक से चाभी लेकर हाइवा लेकर फरार हो गए। सुबह होने के बाद ग्रामीण झाड़ी की तरफ गए तो चालक को पड़ा देखा। जब ग्रामीण चालक के पास पहुंचे तो उसने घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने 112 नंबर पेट्रोलिंग कर्मियों को सूचना दी। सूचना पर पेट्रोलिंग में रहे कर्मी सेवानिवृत सेना के जवान विकास कुमार और अमरकांत सिंह पहुंचे। चालक को लेकर मुफस्सिल थाना पहुंचे। 

मामले की तहकीकात शुरू

थाना पहुंचे चालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि चालक का बयान लेने के बाद घटनास्थल पर जांच की गई है। ग्रामीणों ने भी पूछताछ की गई है। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। चालक ने बताया कि हाइवा ठेकेदार भीम सिंह की है। झारखंड के सुलतानी से गिट्टी को लादा था। बभंडी गांव मोड़ के पास सुबह होने पर खाली करने के इंतजार में हाइवा खड़ाकर अंदर केबीन में ही सो गए थे उसके बाद यह घटना हो गई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।