Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad News: औरंगाबाद में गिट्टी में छिपाकर ले जाते 4,000 लीटर स्प्रिट जब्त, बाजार में कीमत 14 से 15 लाख

Aurangabad News औरंगाबाद के अंबा में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 4000 लीटर स्प्रिट जब्त की है। स्प्रिट को गिट्टी के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा था। मद्य निषेध इकाई की पटना टीम ने कुटुंबा पुलिस के सहयोग से यह कार्रवाई की। स्प्रिट की कीमत 14-15 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By OM PRAKSH SHARMA Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में गिट्टी में छिपाकर ले जाते 4,000 लीटर स्प्रिट जब्त (जागरण)

संवाद सूत्र,अंबा (औरंगाबाद)। Aurangabad News: कुटुंबा थाना क्षेत्र के परसावां गांव के समीप एनएच-139 सड़क पर अंबा की ओर से आ रहे 12 चक्का हाइवा वाहन में गिट्टी के नीचे छिपा कर ले जाया जा रहा 4,000 लीटर स्प्रिट जब्त की गई। मद्यनिषेध इकाई की पटना की टीम ने कुटुंबा पुलिस के सहयोग से की। स्प्रिट 100 गैलन में रखा गया था।

सूचना पर मद्य निषेध इकाई सीआईडी पुलिस मुख्यालय पटना की विशेष टीम के पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में की गई। स्प्रिट बरामदगी के साथ हाइवा चालक राजस्थान के उदयपुर जिला के घांसा थाना के राखायवल गांव निवासी प्रकाश दागी को गिरफ्तार किया गया।

स्प्रिट छतरपुर से औरंगाबाद लाया जा रहा था। स्प्रिट का बाजार मूल्य 14-15 लाख रुपये बताया गया है। गिरोह द्वारा लाया जा रहा स्प्रिट टैंकलोरी मदनपुर थाना में टीम ने जब्त की थी। थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने बताया कि कार्रवाई गुप्त सूचना पर की गई। परसांवा गांव के पास जांच में हाइवा जब्त किया गया। पुलिस प्राथमिकी के बाद गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया है।