Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बरात देख घर लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अचेता अवस्था में छोड़कर फरार हो गए आरोपी

Aurangabad News ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात बरात देखकर अपने घर जा रही 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपित युवक में एक गांव का है। दूसरे युवक की पहचान नाबालिग नहीं कर पाई है। बरात देखकर घर जाने के दौरान दोनों युवकों ने नाबालिग को पकड़ लिया।

By SURENDRA PRASAD GUPTA Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 20 Feb 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
बरात देख घर लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म (जागरण)

संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात बरात देखकर अपने घर जा रही 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपित युवक में एक गांव का है। दूसरे युवक की पहचान नाबालिग नहीं कर पाई है।

बरात देखकर घर जाने के दौरान दोनों युवकों ने नाबालिग को पकड़ लिया और कपड़ा से मुंह बंद कर गांव से बाहर सुनसान जगह पर ले गए जहां दोनों ने दुष्कर्म किया। युवती के अचेता अवस्था होने के बाद दोनों उसे छोड़कर फरार हो गए। नाबालिग किसी तरह घर पहुंची तो स्वजनों ने उसकी हालत गंभीर देखा। पूछे जाने पर नाबालिग ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी।

स्वजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद उसे इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल लाया जहां इलाज किया गया। स्वजनों ने बताया कि गांव के 22 वर्षीय युवक प्रिंस कुमार उर्फ गोलू कुमार के साथ एक और युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज और थानाध्यक्ष अजय कुमार पुलिसबल के साथ गांव पहुंचे। ग्रामीणों और स्वजनों से घटना की जानकारी लिया। एसडीपीओ ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है।

पीड़ित नाबालिग के पिता के बयान पर प्राथमिकी की गई है। आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गांव के प्रिंस कुमार नामजद आरोपित किया गया है। इसकी गिरफ्तारी के बाद दूसरे आरोपित की पहचान हो पाएगी।

बताया कि आरोपित युवक गांव से फरार हो गया है। उसके रिश्तेदारों के घर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। उधर इस घटना के बाद नाबालिग की मां समेत अन्य स्वजन घर में रो रहे थे। गांव के ग्रामीण घटना की निंदा कर रहे हैं। ग्रामीण इस घटना के लिए दोषी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग पुलिस अधिकारियों से किया है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: अब क्या होगा लालू परिवार का? सम्राट चौधरी ने विधानसभा में कर दिया बड़ा एलान, कहा--खुलेआम 17 विधायक ...

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद मुसलमानों की...', RJD के दिग्गज नेता ने भाजपा के खिलाफ भरी हुंकार, तेजस्वी के लिए की ये अपील