Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad News: बक्सर जा रही बस में अचानक चढ़ गई दर्जनों पुलिस,फिर सीट के नीचे मिले 12 पैकेट; मचा हड़कंप

Aurangabad News औरंगाबाद में टाटा से बक्सर जा रही बस में पुलिस ने अचानक रेड कर दी। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने बस में घुसकर जांच शुरू कर दी। जांच के बाद पुलिस को जो मिला वे होश उड़ाने वाले नशीले पदार्थ थे। पुलिस ने मौके पर ही तस्कर शैलेंद्र सिंह राजेश भगत और बस चालक को गिरफ्तार किया है। बस को भी जब्त कर लिया है।

By manish kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में बस से गांजा बरामद (जागरण)

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। Aurangabad News: औरंगाबाद मुफस्सिल थाना पुलिस और डायल 112 की टीम ने शुक्रवार की रात्रि थाना के पास जीटी रोड से यात्री बस से करीब 12 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने मौके पर ही तस्कर शैलेंद्र सिंह, राजेश भगत और बस चालक को गिरफ्तार किया है। चेतक बस को भी जब्त कर लिया गया है। सवार सभी यात्रियों को दूसरे बस से बक्सर भेजा गया है।

बस टाटा से बक्सर जा रही थी

बस जमशेदपुर (टाटा) से बक्सर जा रही थी। पुलिस ने बताया कि यात्री बस से गांजा ले जाने की सूचना पर थाना के पास वाहन को रोकवाकर जांच की गई। जांच के दौरान बस के अंदर छिपाकर रखे गए 12 पाकेट गांजा को जब्त किया गया है। जब्त गांजा करीब 12 किलोग्राम बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गांजा की तस्करी में बस के चालक समेत अन्य कर्मियों का संलिप्तता पाई गई है। तस्करों के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है। बस को भी जब्त की गई है। गिरफ्तार चालक और तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

तस्करों ने बताया कि गांजा को टाटा से बक्सर ले जा रहे थे। बताया गया कि जब्त गांजा बक्सर के अंकित कुमार को डिलेवरी करनी थी। पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी के इस मामले में अंतर राज्यीय गिरोह के होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें