Move to Jagran APP

Aurangabad News: युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में नाबालिग गिरफ्तार, मोबाइल फोन जब्त

औरंगाबाद में पुलिस ने एक नाबालिग को युवती का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया नाबालिग शहर के टिकरी रोड का निवासी है। युवती और नाबालिग की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। फेसबुक से ही युवती का फोटो लेकर नाबालिग ने अपने मोबाइल से इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था।

By Manish KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में नाबालिग गिरफ्तार, मोबाइल फोन जब्त
जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। सोशल मीडिया पर युवती का अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने मामले में साइबर थाना पुलिस ने एक नाबालिग को गुरुवार को पकड़ा है। पकड़ा गया नाबालिग शहर के टिकरी रोड का निवासी है। युवती और नाबालिग की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। फेसबुक से ही युवती का फोटो लेकर नाबालिग ने अपने मोबाइल से इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था।

युवती ने अपनी अश्लील तस्वीर और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल देख साइबर थाना में तीन सितंबर को प्राथमिकी कराई थी। साइबर थानाध्यक्ष सह लाइन डीएसपी आकाश कुमार ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामले का राजफाश के लिए टीम गठित कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

पुलिस ने जब्त किया मोबाइल

जांच के दौरान पकड़े गए नाबालिग के द्वारा अपनी मोबाइल से युवती की फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का मामला पाया गया और टिकरी रोड से नाबालिग को पकड़ा गया। नाबालिग का मोबाइल जिससे फोटो और वीडियो वायरल किया गया था उसे जब्त किया गया है। पकड़े गए नाबालिग को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे सुरक्षित स्थान भेजा जा रहा है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर किसी भी महिला या युवती का अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करना आइटी एक्ट कानून के तहत अपराध है। गठित टीम में अनुसंधानकर्ता मुफस्सिल सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार, जिला आसूचना इकाई और साइबर थाना की पुलिस की टीम शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- हरियाणा में बैंक से 5 KG गोल्‍ड, 10 KG सिल्‍वर और 25 लाख नकदी चोरी... मुंगेर जिले से दबोचा गया मुख्‍य आरोपी

ये भी पढ़ें- बिहार में अतीक अहमद जैसा हत्याकांड, दानापुर में पेशी के दौरान 'छोटे सरकार' को गोली से उड़ाया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।