Move to Jagran APP

Aurangabad News: पति का कातिल बन रहीं पत्नियां, प्रेम में फंसकर घटना को दे रहे अंजाम; पढ़ें औरंगाबाद की 4 वारदातें

Aurangabad News औरंगाबाद जिले में पत्नी ने दूसरे के प्यार में अपने पति के कत्ल की कहानी लिख रहीं हैं। प्रेम प्रसंग में पति की हत्या की साजिश रच रहे हैं और शूटरों से हत्या करा खूनी खेल खेल रहे हैं। यहां प्रेम प्रसंग में पत्नियों के द्वारा पति की हत्या कराने की तीन घटना को देखें तो पति की जान चली गई।

By Manish Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sat, 18 May 2024 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 04:45 PM (IST)
प्रेमी के चक्कर में पति की जान ले रहीं पत्नियां (सोशल मीडिया)

 जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। Aurangabad News: औरंगाबाद जिले में पत्नी ने दूसरे के प्यार में अपने पति के कत्ल की कहानी लिख रहीं हैं। प्रेम प्रसंग में पति की हत्या की साजिश रच रहे हैं और शूटरों से हत्या करा खूनी खेल खेल रहे हैं। यहां प्रेम प्रसंग में पत्नियों के द्वारा पति की हत्या कराने की तीन घटना को देखें तो पति की जान चली गई और हत्या में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए।

सिमरा थाना क्षेत्र के लेदीदोहर गांव निवासी अनुज कुमार सिंह (36 वर्ष) की सात मई को नगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड कामा बिगहा मोड़ पर गोली मार हत्या करने में पत्नी ममता सिंह की कातिल निकली। ममता ने अपने प्रेमी देव थाना क्षेत्र के पचौखर गांव निवासी जयप्रकाश पासवान के साथ मिलकर पति के कत्ल की जो कहानी लिखी वह खौफनाक है।

प्रेम के खूनी खेल में ममता ने पति और पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। हालांकि पुलिस मामले में ममता के प्रेमी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेजा है। ममता को गिरफ्तार नहीं किया है।

इस घटना के पहले जिले का चर्चित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोइवां गांव निवासी गौतम सिंह हत्याकांड का पुलिस ने जब राजफाश किया तो पता चला कि पत्नी ने प्रेम प्रसंग में पति की हत्या कराई थी। गौतम की हत्या 28 सितंबर 2023 की रात्रि में तब की गई थी जब वे जिला मुख्यालय स्थित जीडी गोयनका स्कूल के पास किराए के कमरे से अपने गांव बाइक से जा रहे थे।

मामले में पुलिस ने पत्नी और पत्नी के प्रेमी गिरिडीह (झारखंड) के कृष्णा साव को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। हालांकि पत्नी जमानत पर बाहर आ गई है पर इस घटना में अबतक गोली मारने वाला अपराधी और हत्या में शामिल अन्य बदमाश को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हालांकि पत्नी ने पहले से पति की हत्या में शामिल होने की घटना से इंकार करतीं हैं।

वर्ष 2021 में शहर के सब्जी विक्रेता जीतू मेहता की हत्या पत्नी ने प्रेम प्रसंग में कराई थी। तीन शूटरों ने जीतू की हत्या की थी। पति की हत्या के बाद स्वयं पत्नी ने घटना की प्राथमिकी कराई थी। पुलिस ने जब इस घटना का राजफाश किया तो पता चला कि पत्नी के लाइनर पर पटना से गोली मारने वाला शूटर आया था। हत्या के पहले जीतू पत्नी के साथ पटना में रहता था और वहीं पत्नी का अवैध संबंध हत्या में शामिल बदमाशों से हो गया था।

फेसबुक से हो रहा प्रेम

Aurangabad News: पति और पत्नी के बीच बिगड़ रहे रिश्ते और पत्नी के द्वारा पति की कराई जा रही हत्या के पीछे फेसबुक कारण बना है। अनुज की हत्या में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया जयप्रकाश का उसकी पत्नी ममता से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। फेसबुक से मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ और बात करने पर प्रेम बढ़ता गया। यह प्रेम इतना बढ़ गया कि प्यार में पत्नी ने पति की हत्या करा दी।

कहती हैं (महिला हेल्प लाइन) वन स्टाप सेंटर की प्रशासक

वन स्टाप सेंटर (महिला हेल्प लाइन) की प्रशासक कांति कुमारी कहती हैं कि फेसबुक पर प्यार करने और फिर रिश्ते बिगड़ने के मामले उनके यहां आते रहते हैं। अधिकांश मामला अविवाहित युवक और युवती का होता है। कांउसिलिंग कराई जाती है। बताया कि फेसबुक पर किसी भी लड़की या महिला को अंजान युवक से दोस्ती नहीं करना चाहिए न मैसेंजर पर बात करना चाहिए।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: भरी सभा में नीतीश कुमार ने मानी गलती, कहा- अब आगे ऐसा नहीं होगा, मुसलमानों से कह दी बड़ी बात

Bihar Weather Today: बिहार में मानसून कब देगा दस्तक, कितनी होगी बारिश? पढ़िए मौसम विभाग की नई जानकारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.