Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad Road Accident: ट्रक में जा घुसी कार, भीषण हादसे में बाप-बेटी की मौत; दो की हालत गंभीर

Aurangabad Road Accident मुफस्सिल थानाक्षेत्र के जीटी रोड भेड़िया गांव के समीप सोमवार अहले सुबह कार ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत हो गई जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव थाना क्षेत्र के लालगंज गांव निवासी कृपा सागर गुप्ता (48 वर्ष) एवं कृपा की पुत्री खुशी गुप्ता (22 वर्ष) शामिल हैं।

By Shubham Kumar SinghEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
ट्रक से टकराने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हुई कार।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड भेड़िया गांव के समीप सोमवार अहले सुबह कार ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों में उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव थाना क्षेत्र के लालगंज गांव निवासी कृपा सागर गुप्ता (48 वर्ष) एवं कृपा की पुत्री खुशी गुप्ता (22 वर्ष) शामिल हैं। घायल कृपा की पत्नी पिंकी साहू एवं सत्येंद्र कुमार का उपचार सदर अस्पताल में किया गया। दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि सभी कार से अपने घर से झारखंड के गिरिडीह जा रहे थे। भेड़िया गांव के पास उनकी कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर काफी जोरदार थी। दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े। सभी को कार से बाहर निकालकर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने कृपा सागर गुुप्ता एवं खुशी गुप्ता को मृत घोषित कर दिया।

अन्य दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे थे। दोनों के शव देखकर स्वजन रो रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि कार ने ट्रक में टक्कर मारी है। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि दो घायल हुए हैं। दोनों की शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया गया है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - Bihar Crime: 'नक्‍सली पोस्‍टर' से जदयू नेता का पूरा परिवार सहमा, ASP बोले- उनकी इतनी हिम्‍मत...

यह भी पढ़ें - Bihar Crime News: नवादा में घर में घुसकर महिला की हत्या, मासूम बच्ची भी गायब; पति दिल्‍ली में करता है काम