Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad Road Accident: हाइवा ने टेंपो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत: कई गंभीर रूप से घायल

औरंगाबाद के रिसिअप थाना क्षेत्र के घेउरा दोमुहान पुल के पास सोमवार की रात तेज रफ्तार हाइवा ने टेंपो में टक्कर मारा जिस कारण ऑटो में सवार दो ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं टेंपो में सवार छह यात्री घायल हो गए। अधिकांश यात्रियों की स्थिति गंभीर है जिस कारण प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है।

By SHIV DEEP THAKUR Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 16 Jan 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
Aurangabad Road Accident: रोते बिलखते मृतक के स्‍वजन।

संवाद सूत्र, मदनपुर (औरंगाबाद)। औरंगाबाद के रिसिअप थाना क्षेत्र के घेउरा दोमुहान पुल के पास सोमवार की रात तेज रफ्तार हाइवा ने टेंपो में टक्कर मारा जिस कारण ऑटो में सवार दो ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं, टेंपो में सवार छह यात्री घायल हो गए।

अधिकांश यात्रियों की स्थिति गंभीर है जिस कारण प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है। बताया गया कि मदनपुर थाना मुख्यालय के 55 वर्षीय शिवकुमार शर्मा एवं घोरहत गांव निवासी घनश्याम तिवारी के 32 वर्षीय पुत्र हरेंद्र तिवारी की मौत हुई है।

दंगबार मेला में फोटोग्राफी करने गए थे सभी

ग्रामीणों ने बताया कि सभी मकर संक्रांति पर लगने वाले दंगबार मेला में फोटोग्राफी करने गए थे। वहां से सोमवार की रात टेंपो से अपने घर लौटने रहे थे कि घेउरा गांव के पास हाइवा ने टेंपो से टक्कर हो गई, जिस कारण उस पर सवार हरेंद्र तिवारी की मौत घटनास्थल पर हो गई।

मदनपुर के शिवकुमार शर्मा, घोरहत के रामाकांत तिवारी, नीरज तिवारी, शैलेश तिवारी, सुभाष तिवारी एवं टेंपो चालक बिट्टू कुमार सिंह घायल हो गए। रात में घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। इलाज के दौरान शिवकुमार शर्मा की मौत हो गई।

प्राथमिक उपचार के बाद घोरहत के रामाकांत तिवारी, नीरज तिवारी, शैलेश तिवारी, बलम तिवारी को ट्रोमा सेंटर वाराणसी एवं सुभाष तिवारी को इलाज के लिए मगध मेडिकल कालेज अस्पताल गया के लिए भेजा गया है। मंगलवार की सुबह दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया।

गमगीन हुआ माहौल

जैसे ही शव गांव पहुंचा माहौल गमगीन हो गया। महिलाओं के साथ स्वजन रोने लगे। मृतक शिवकुमार की पत्नी पूर्व वार्ड सदस्य मधुगुंजन शर्मा सिर्फ रो रही थी। शिवकुमार को एक पुत्र एवं एक पुत्री है। घोरहत गांव के हरेंद्र तिवारी की पत्नी पूनम देवी पति के शव को देखते ही बेहोश गई।

होश आते ही पति को खोजने लग रही थी। 10 वर्षीय पुत्री वर्षा कुमारी एवं आठ वर्षीय पुत्र गौरव कुमार, छह वर्षीय सौरव कुमार यह समझ नहीं पा रहे थे कि अचानक यह सब क्या हो गया।

उन्हें क्या पता था कि पिता हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। घटना के बाद दोनों गांव में मातम का माहौल है। दोनों फोटोग्राफी करके अपने स्वजनों का पालन पोषण करते थे। अंतिम संस्कार दोनों का गांव में किया गया।

यह भी पढ़ें -

I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर हलचल तेज, विजय चौधरी और तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा अपडेट

Bihar Crime: बहन की शादी के नाम पर ठग लिए पांच लाख... प्रेम प्रसंग में धोखा खाई बांग्लादेशी महिला पहुंच गई जयनगर, फिर...