Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad News: औरंगाबाद में 21 जनवरी तक बंद रहेंगे वर्ग आठवीं तक के सभी स्कूल, लेकिन इन छात्रों को आना होगा स्कूल

Aurangabad News कड़ाके की ठंड को देखते हुए जिला पदाधिकारी श्रीकांत शास्त्री ने 21 जनवरी तक जिले के सभी निजी एवं सरकारी विद्यालय (प्री-स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्रों सहित) वर्ग आठ तक शैक्षणिक गतिविधियों को बंद कर दिया है। पहले 18 जनवरी तक विद्यालय बंद किया गया था। डीएम ने बताया है कि जिले में ठंड का मौसम और कम तापमान विशेषकर सुबह और शाम के समय जारी है

By Ranjan Kumar Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 19 Jan 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में 21 जनवरी तक बंद रहेंगे वर्ग आठवीं तक के सभी स्कूल (जागरण)

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। कड़ाके की ठंड को देखते हुए जिला पदाधिकारी श्रीकांत शास्त्री ने 21 जनवरी तक जिले के सभी निजी एवं सरकारी विद्यालय (प्री-स्कूल एवं आंगनबाड़ी केंद्रों सहित) वर्ग आठ तक शैक्षणिक गतिविधियों को बंद कर दिया है। पहले 18 जनवरी तक विद्यालय बंद किया गया था।

डीएम ने बताया है कि जिले में ठंड का मौसम और कम तापमान विशेषकर सुबह और शाम के समय जारी है जिससे बच्चों के स्वास्थ्य एवं जीवन पर प्रतिकूल प्रभार पड़ने की संभावना है। वर्ग नौ एवं नौ के ऊपर की कक्षाओं की शैक्षणिक गतिविधियां पूर्वाह्न 9:30 बजे से अपराह्न 3:30 बजे के बीच पर्याप्त सावधानी के बीच जारी रहेगा।

मिशन दक्ष तथा बोर्ड परीक्षा हेतु संचालित किए जाने वाली विशेष कक्षाओं का संचालन इससे मुक्त रहेगा। यह आदेश 19 जनवरी से लागू होगा और 21 जनवरी तक प्रभावी रहेगा।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: नीतीश से मुलाकात के बाद गदगद दिखे तेजस्वी और लालू, सीट शेयरिंग और नाराजगी पर दिया जवाब

Bihar News: MBBS छात्रों को BPSC ने दिया बड़ा झटका, तीन बार हुए फेल तो... पढ़ लीजिए आयोग का नया फरमान