Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad : औरंगाबाद में ओबरा प्रखंड के बीडीओ सलीम अचानक लापता, स्वजन ने जताई अनहोनी की आशंका

Bihar Crime News बिहार के औरंगाबाद जिले से ओबरा प्रखंड के विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मो. युनूस सलीम के अचानक लापता होने का मामला सामने आया है। बीडीओ के दोनों मोबाइल फोन बंद बताए जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस के पास गुमशुदगी दर्ज कराने गए स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताई है। बीडीओ की लास्ट लोकेशन सासराम रेलवे स्टेशन बताई गई है।

By Shubham Kumar SinghEdited By: Yogesh SahuUpdated: Thu, 05 Oct 2023 09:03 AM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में ओबरा प्रखंड के बीडीओ सलीम अचानक लापता हो गए हैं।

संवाद,सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। औरंगाबाद के ओबरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मो. युनूस सलीम बुधवार से लापता हैं। उनके अपहरण की आशंका व्यक्त की जा रही है।

वे बुधवार की सुबह प्रतिदिन की तरह कार्यालय पहुंचे, इसके बाद लापता हो गए। वे गया जिला मुख्यालय के करीमगंज मोहल्ला के मूल निवासी हैं।

दाउदनगर के एसडीओ मनोज कुमार ने बताया कि बीडीओ मो. युनूस ने ओबरा से लापता होने के बाद अपने एचडीएफसी बैंक के खाते से 25 हजार रुपये की निकासी की है।

उनका मोबाइल बंद है। उनका अंतिम मोबाइल लोकेशन सासराम रेलवे स्टेशन बता रहा है। उनके भाई जफर आलम रोहतास जिले में नासरीगंज के बीडीओ हैं।

बताया गया है कि कार्यालय जाने के बाद से उनका स्वजनों से संपर्क नहीं हुआ है। बुधवार की शाम तक कोई संपर्क नहीं होने पर स्वजनों ने पुलिस से अपहरण की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें : Bihar Fake Teacher: सरकारी टीचर बन 27 साल से सैलरी उठा रहा था फर्जी 'मनोज', KYC वेरिफिकेशन ने खोल दिया भेद

दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। उनकी पत्नी से पूछताछ की गई है। अन्य स्वजनों से भी जानकारी ली जा रही है। बीडीओ के मोबाइल का काल डिटेल देखा जा रहा है।

पूछताछ के दौरान एक चाय दुकान संचालक ने बताया है कि बीडीओ को टेंपो से औरंगाबाद की तरफ जाते देखा गया था।

कार्यालय कर्मियों ने बताया कि बुधवार को सीओ अरुण कुमार सिंह, प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी विकास कुमार समेत प्रखंड के अन्य अधिकारी ऊब गांव में शुक्रवार को आयोजित संवाद कार्यक्रम का जायजा लेने गए थे, लेकिन बीडीओ नहीं पहुंचे थे। तब अधिकारियों ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे।

यह भी पढ़ें : Bihar News: पेपर लीक करने वाले गिरोह पर पुलिस का शिकंजा, गिरोह के सदस्य ने खोले कई राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर