Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 'नक्‍सली पोस्‍टर' से जदयू नेता का पूरा परिवार सहमा, ASP बोले- उनकी इतनी हिम्‍मत...

Bihar Crime News देव में भाकपा माओवादी नक्सलियों के नाम से युवा जदयू मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष रुपेश कुमार के खिलाफ पोस्टर जारी किया है। रविवार की रात में यह पोस्टर उसके गांव सरबबिगहा में उसके ट्रैक्टर पर चिपकाया गया था। सुबह पर्चा देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर जब्त किया है। पोस्टर पर रुपेश को विवादित जमीन से धान की कटनी करने पर रोक लगाई गई है।

By Manish KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 27 Nov 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: 'नक्‍सली पोस्‍टर' से जदयू नेता का पूरा परिवार सहमा।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। देव में भाकपा माओवादी नक्सलियों के नाम से युवा जदयू मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष रुपेश कुमार के खिलाफ पोस्टर जारी किया है। रविवार की रात में यह पोस्टर उसके गांव सरबबिगहा में उसके ट्रैक्टर पर चिपकाया गया था।

सुबह होने के बाद पर्चा देखा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर जब्त किया है। पोस्टर पर रुपेश को विवादित जमीन से धान की कटनी करने पर रोक लगाई गई है। पोस्टर के माध्यम से जमीन पर प्रतिबंध लगाया गया है और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने को धमकी दी गई है।

दो साल से चल रहा है जमीन विवाद

रुपेश ने बताया कि पोस्टर से पूरे परिवार में दहशत का माहौल कायम हो गया है। बताया कि दो साल से गांव के ही मदन चौधरी से जमीन का विवाद चल रहा है, जिस जमीन को हम जोत रहे हैं उस जमीन पर मदन चौधरी अपना दावा करते हैं। दो साल पहले इस मामले में मारपीट भी हुई थी।

थाना में सूचना दिए थे तब उस समय के थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने समझौता करा दिए थे। एक सप्ताह पहले विवाद हुआ है।

एएसपी अभियान मुकेश कुमार ने बताया कि जारी पोस्टर भाकपा माओवादी नक्सलियों का नहीं है। जमीन विवाद में शरारती तत्व के लोगों द्वारा जारी किया गया है। पोस्टर मामले की जांच चल रही है।

जमीन विवाद में दोनों पक्ष को थाना बुलाया गया है। बताया कि अब भाकपा माओवादी नक्सलियों की इतनी हिम्मत नहीं है कि वे इस तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें -  Bihar Politics: सुशील मोदी के मुंह से 'नीतीश की प्रशंसा', ये क्‍या बोल गए ललन सिंह; राज्‍यसभा सांसद के लिए की यह कामना

यह भी पढ़ें - 'तोरा हम मंत्री बनाए हैं जानबे नहीं करते हो...', नीतीश के इस VIDEO पर गरमाई सियासत, मांझी ने बताया 'गालीबाज'