Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad: दिवाली की रात जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला की पीटकर हत्या, घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल

दिवाली की रात बिहार के औरंगाबाद में एक बुजुर्ग महिला पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि महिला की उम्र लगभग 70 साल है। जमीन विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 13 Nov 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में जम्होर थाना क्षेत्र के मखरा टोले मणिबिगहा गांव में रविवार की रात बुजुर्ग महिला फूलकुमारी देवी 70 वर्ष (पति सोहराई सिंह) की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई। जमीन विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। सोमवार सुबह में शव का पोस्टमार्टम किया गया। घटना के बाद गांव में तनाव है। घटना की सूचना पर सोमवार सुबह एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खां थानाध्यक्ष के साथ गांव पहुंचे।

हृदय रोग से ग्रसित थी महिला

घटना की जांच की। ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला बुजुर्ग थी। हृदय रोग से ग्रसित थी। दोनों पक्षों के बीच विवाद के दौरान महिला पहुंची थी और जमीन पर गिर पड़ी।

घटनास्थल पर ही मौत हो गई। महिला की पिटाई से हत्या हुई है या हर्टअटैक से यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। बताया कि महिला के पक्ष के लोग पिटकर हत्या करने का आरोप लगाए हैं। घटना की जांच की जा रही है।

वाहन से कुचलकर अधेड़ की मौत

औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ एनएच-139 चतरा मोड़ के समीप रविवार को वाहन से कुचलकर अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान चतरा मोड़ के समीप निवासी उमेश सिंह (55 वर्ष) के रूप में हुई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। उमेश की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजनों का रो-रोकर बुराहाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। ग्रामीण स्वजनों को ढ़ांढ़स बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में दरिंदगी की सारी हदें पार, आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या; गुस्साए ग्रामीणों ने कर दी सड़क जाम

यह भी पढ़ें-  उत्तराखंड की सुरंग में फंसा बिहार का वीरेंद्र; आधे घंटे में पलट गया सबकुछ... 30 मीटर अंदर गया और पीछे से गिरा मलबा