Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Accident News: औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर; फिर...

शनिवार को भोजपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड ओवरब्रिज बाइपास के पास कार और डंपर के बीच टक्कर हो गई है। इस घटना में डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल डेहरी थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी रौशन कुमार को सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

By Shubham Kumar Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 01 Jun 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में डंपर और कार के बीच हुई टक्कर

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड ओवरब्रिज बाइपास के पास कार ने शनिवार को पीछे से डंफर में टक्कर मार दिया। दुर्घटना में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

एक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल डेहरी थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी रौशन कुमार का उपचार सदर अस्पताल में किया गया। स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने दोनों को बेहतर उपचार के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

इनकी हुई मौत

मृतकों में रोहतास जिला के डेहरी थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी गुलाबचंद प्रसाद गुप्ता का 27 वर्षीय पुत्र शनि कुमार एवं काली स्थान निवासी दीपक कुमार गुप्ता का पुत्र युवराज कुमार शामिल हैं।

संवाद प्रेषण तक एक अन्य मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। बताया जाता है कि सभी औरंगाबाद से डेहरी जा रहे थे। ओवरब्रिज बाइपास के पास सड़क किनारे खड़ी डंफर में पीछे से कार ने टक्कर मार दी।

डॉक्टरों ने तीरों को मृत किया घोषित

स्थानीय नागरिकों ने सभी को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा जहां चिकित्सक ने तीन को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों चीत्कार मार रो रहे थे।

थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तीन की मौत हुई है। तीनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मृतक के स्वजनों को सूचना दी गई है। तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना हुई है।

ये भी पढ़ें-

Bihar News: 'छूट गया तेरा-मेरा साथ', युवक ने अपनी पत्नी को लगाया फोन; और फिर...

Bihar Accident News: जमुई में ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल; 3 की हालत नाजुक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें