Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में नहीं थम रहा अपराध,औरंगाबाद के युवक का अपहरण के बाद हत्या;पूर्व मुख्यमंत्री के गांव का निवासी था मृतक

Bihar Crime News औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के निवासी गौतम कुमार का अपराधियों ने पहले तो अपहरण किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। मृतक का शव का शव गया जिले के आमस थाना के पास से बरामद हुआ है। वर्ष 2020 में कोरोना के दौरान घर आने के बाद वापस दिल्ली नहीं गए। वह अपने माता-पिता के इकलौता संतान थे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
तस्वीर में मृतक के रोते - बिलखते परिजन

 जागरण संवाददाता, औरंगाबाद Bihar Crime News : औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोइवां गांव निवासी उपेंद्र नारायण सिंह के 40 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर हत्या (Bihar Crime News) कर दिया है। गौतम का शव गया जिले के आमस थाना के पास से बरामद हुई है। अपराधियों ने गौतम की हत्या गला दबाकर की है। हत्या करने से पहले मृतक की पिटाई की गई है।

स्वजनों के अनुसार बुधवार की शाम अपराधियों ने घर से औरंगाबाद जाते समय अपहरण कर लिया था। गौतम की बाइक मुफस्सिल थाना पुलिस ने जीटी रोड कनबेहरी गांव के पास से बरामद की थी।

पुलिस (Bihar Police) बुधवार रात से गौतम को खोज रही थी। आमस से शुक्रवार अहले सुबह जैसे ही शव पोइवां गांव पहुंचा मातम छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि गौतम कोरोना काल से पहले दिल्ली रहते थे।

यह भी पढ़ें: Bihar STET में Momo बेचने वाला बढ़वा रहा था नंबर, EOU ने गिरोह के चार सदस्‍यों को किया गिरफ्तार

वर्ष 2020 में कोरोना के दौरान घर आने के बाद वापस दिल्ली नहीं गए। वह अपने माता-पिता के इकलौता संतान थे। पत्नी को औरंगाबाद में किराए के मकान में रखकर बच्चों को पढ़ा रहे थे। बुधवार शाम अपने गांव से कुत्ते को खिलाकर औरंगाबाद आवास जा रहे थे कि रास्ते से अपराधियों ने अपहरण (Bihar Crime) कर लिया था। इसकी सूचना स्वजनों ने मुफस्सिल थाना पुलिस (Bihar Police) को दी थी।

बता दें कि बिहार विभूति डा. अनुग्रह नारायण सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिन्हा उर्फ छोटे साहब, केरल के पूर्व राज्यपाल सह दिल्ली के पुलिस कमिश्नर रहे निखिल कुमार इसी गांव के निवासी हैं। पोइवां औरंगाबाद जिले (Aurangabad News) का वीआइपी गांव माना जाता है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पोइवां गांव निवासी गौतम कुमार की हत्या हुई है। पुलिस (Bihar Police) हत्या के कारणों की जांच कर रही है। जीटी रोड से चाभी लगा बाइक जब्त की गई है।

यह भी पढ़ें: Bihar: गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा से रातभर छेड़खानी करता रहा सफाईकर्मी, आरोपी की हरकतें जानकर खौल उठेगा खून