Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में अपराधी बेखौफ: औरंगाबाद में एक और हत्या, दाउदनगर में व्यक्ति को मारी गोली;थाना से 1 किलोमीटर दूर घटना

Bihar Crime News बिहार में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। औरंगाबाद के दाउदनगर-बारुण रोड में थाना से करीब एक किलोमीटर दूर सूर्यनाथ पासवान की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक इस घटना को तीन अपराधियों ने अंजाम दिया। ये तीनों बदमाश बाइक से आए थे। एक अपराधी बाइक चला रहा था और दो अपराधियों ने फायरिंग की।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:50 AM (IST)
Hero Image
बिहार में अपराधी बेखौफ: औरंगाबाद में एक और हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

 संवाद सूत्र, (औरंगाबाद) Bihar Crime News : औरंगाबाद (Aurangabad News) के दाउदनगर-बारुण रोड में थाना (Bihar Police) से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित अमृत बिगहा गांव निवासी सूर्यनाथ पासवान की गोली मारकर पासवान चौक के पास हत्या कर दी गई। उनकी उम्र 42 वर्ष थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है।

घटनास्थल पर पुलिस (Bihar Police) पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। शक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सूर्यनाथ पासवान चौक के पास खड़ा थे। अपाची बाइक से आए तीन अपराधियों ने हमला किया। एक अपराधी बाइक चला रहा था और दो अपराधियों (Bihar Crime) ने फायरिंग की।

यह भी पढ़ें: Bihar: मुजफ्फरपुर स्टेशन पर 30 लाख के साथ पकड़ा गया युवक: छह घंटे तक हुई पूछताछ, टेरर फंडिंग पर भी जांच जारी

पुलिस थाना ने 1 किलोमीटर दूर घटी घटना

एसडीपीओ कुमार ऋषिराज के अनुसार सूर्यनाथ के पेट में दाहिनी तरफ और सिर में दाहिनी तरफ गोली लगी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नाइन एमएम पिस्टल से वार किया गया है। एक खोखा पुलिस (Bihar Police) ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि हत्या की घटना को पेशेवर अपराधियों ने अंजाम दिया है।

पासवान चौक से करीब 200 फूट दूर सूर्यनाथ पासवान सड़क किनारे घायल अवस्था में गिरे और वहीं उनकी मौत (Bihar Crime) हो गई। अपर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जाएगा।

औरंगाबाद  (Aurangabad News) में ही इससे पहले एक दूसरे मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के निवासी गौतम कुमार का अपराधियों ने पहले तो अपहरण किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। मृतक का शव गया जिले के आमस थाना के पास से बरामद हुआ था।। वर्ष 2020 में कोरोना के दौरान घर आने के बाद वापस दिल्ली नहीं गए। वह अपने माता-पिता के इकलौता संतान थे।

यह भी पढ़ें: बिहार में नहीं थम रहा अपराध,औरंगाबाद के युवक का अपहरण के बाद हत्या;पूर्व मुख्यमंत्री के गांव का निवासी था मृतक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें