Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aurangabad Road Accident: औरंगाबाद में बड़ा हादसा, नहर में गिरी बेकाबू कार; पटना जा रहे पांच लोगों की डूबकर मौत

Aurangabad Accident News बिहार के औरंगाबाद जिले से मंगलवार को एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार एक बेकाबू कार दाउदनगर थाना क्षेत्र की एक नहर में जा गिरी। इससे उसमें सवार पांच लोग डूब गए और उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाल लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Vidya sagar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Tue, 13 Aug 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
औरंगाबाद में नहर में बेकाबू कार के गिरने से पटना जा रहे पांच लोगों की डूबकर मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद)। Aurangabad News: औरंगाबाद जिले में मंगलवार को दाउदनगर थाना क्षेत्र के बारुण नहर रोड पर चमन बिगहा के पास हुई एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पूर्वाह्न में ग्रामीणों ने पटना मुख्य नहर में गिरी हुई कार को देखा था। ऐसे में ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस-प्रशासन को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। बताया गया कि हादसे के वक्त कार में पांच लोग सवार थे। इनमें से एक किशोर था। सभी की डूबने से मौत हो चुकी है।

पुलिस के अनुसार, कार कब नहर में गिरी और कहां से आ रही थी, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस ने बताया कि सभी राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके के रहने वाले थे।

पुलिस का यह भी कहना था कि मृतकों के कपड़े से लग रहा था कि वे किसी धार्मिक स्थल की यात्रा व पूजा कर घर लौट रहे होंगे। इस दौरान अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर गई और डूबने से सभी की मौत हो गई।

नहर में डूबी कार के पास लगी भीड़।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकलवाया।

पटना जा रहे थे कार सवार!

Aurangabad Accident News : घटनास्थल पर मौजूद दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार सवार पटना जा रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिक जानकारी जुटाई गई है। ये हादसा कैसे हुआ, इस बारे में भी जांच की जा रही है।

मृतकों की हुई पहचान

पुलिस ने हादसे के मृतकों की पहचान कर ली गई है। सभी वर्तमान में पटना के राजीव नगर में रहने वाले थे।

इनमें वैशाली जिला के जंदाहा थाना के पानापुर बटेश्वर नाथ निवासी विष्णु दयाल सिंह के 38 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार शामिल है। दीपक पटना के राजीव नगर इलाके में शंकर सिंह के मकान में किराए पर रहता था।

शिवजी राय के 37 वर्षीय पुत्र कन्हाई राय, कन्हाई राय के 12 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार राजीव नगर में रोड नंबर 15-ई के निवासी थे।

वहीं, भुलेटिन चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र नारायण चौहान की मृत्यु हुई है। वे राजीव नगर में कन्हाई राय के मकान में किराए पर रहते थे।

एक अन्य शख्स निर्मल कुमार पांडे के 32 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की भी मौत हुई है। मृतक रवि डॉ. एमजी साहा रोड थाना सरसोना जिला पश्चिमी चंपारण का निवासी बताया गया है। वह भी पटना के राजीव नगर में रोड नंबर 15 में सुधाकर शर्मा के मकान में किराए पर रहता था।

यह भी पढ़ें

कॉन्सर्ट के दौरान बाल-बाल बचीं Sabrina Carpenter, आतिशबाजी से डरकर भागीं सिंगर; वीडियो वायरल

Accident News: वीडियो बनाने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत