Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: यूं फिल्मी अंदाज में वापस लौटे ओबरा के लापता बीडीओ, दो दिनों तक नहीं खाया खाना; बताई वजह

Aurangabad News ओबरा के बीडीओ बुधवार को लापता हो गए थे। उन्हें काफी ढूंढा गया लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। बीडीओ का मोबाइल भी बंद आ रहा था। फिर अचानक से बीडीओ फिल्मी अंदाज में गुरुवार की रात करीब दो बजे ओबरा स्थित सरकारी आवास पर लौट आए। बताया जा रहा है कि पारिवारिक तनाव के कारण वे लापता हुए थे।

By Manish KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 07 Oct 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
Bihar News: फिल्मी अंदाज में वापस लौटे ओबरा के लापता बीडीओ, बताई लापता होने की वजह

संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मो. युनूस सलीम गुरुवार की रात करीब दो बजे ओबरा स्थित सरकारी आवास पर लौट गए। सुबह होने पर अंचलाधिकारी ने बीडीओ के वापस आने की सूचना ओबरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा को दी।

सूचना पर थानाध्यक्ष बीडीओ के आवास पहुंचे तो वह बंद मिला। बीडीओ पत्नी और अन्य स्वजन के साथ अपने भाई के आवास पर चले गए थे। बता दें कि पारिवारिक तनाव के कारण बीडीओ दो दिन पहले अचानक गायब हो गए थे। उन्होने मोबाइल भी बंद कर लिया था।

लापता बीडीओ अपने आवास पर सकुशल पहुंचे

थानाध्यक्ष ने नासरीगंज आवास पर संपर्क कर बीडीओ के वापस लौटने के संबंध में जानकारी ली। एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि लापता बीडीओ स्वयं अपने आवास पर सकुशल पहुंच चुके हैं। बीडीओ के लापता होने के मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बीडीओ का बयान दाउदनगर न्यायालय में कराया गया है। बताया गया कि गुरुवार की रात करीब एक बजे बीडीओ ने अपने मोबाइल नंबर से चालक धर्मेंद्र कुमार को फोन कर उसे अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन बुलाया था। सूचना पर चालक और एक कार्यालयकर्मी स्टेशन पहुंचे। फिर सरकारी वाहन से बीडीओ को आवास लाया गया।

लापता होने की वजह

बताया जा रहा है कि पारिवारिक तनाव के कारण वे बुधवार को लापता हुए थे। बीडीओ ने स्वजन को बताया कि वे दो दिनों तक खाना नहीं खा सके। चपरासी ने अपने घर से खाना लाकर खिलाया।

सूचना पर ओबरा पहुंचे नासरीगंज के बीडीओ जफर इमाम उन्हें लेकर नासरीगंज चले गए। उनके भाई नासरीगंज बीडीओ ने बताया कि डिप्रेशन में होने के कारण वे लापता हो गए थे।

ये भी पढ़ें -

बिहार के IAS अ​धिकारी ने बचपन में देखा एक सपना, पूरा करने के लिए लगा दी जान; 40 वर्षों बाद अकेले उड़ाया एयरक्राफ्ट

Photos: बिहार के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर पहुंचे गयाजी, विष्णुपद देव परिधि में कर रहे हैं पिंडदान