Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पप्पू यादव फफक कर रो पड़े... बोले- पढ़ाई का खर्च हम उठाएंगे, तालाब में डूबे 5 बच्चों के स्वजन को दी सांत्वना

बिहार में औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड के पिरवां पंचायत के सोनारचक गांव में बीते रोज पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। बच्चों की मौत से घर में कोहराम मच गया था। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। ऐसे में पीड़ित परिवार से मिलने सोमवार रात जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

By SHIV DEEP THAKUREdited By: Yogesh SahuUpdated: Tue, 05 Sep 2023 06:27 PM (IST)
Hero Image
सोनारचक गांव पहुंच पीड़ित के स्वजनों को ढांढस बंधाते जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव

संवाद सूत्र, मदनपुर (औरंगाबाद)। मदनपुर प्रखंड के पिरवां पंचायत के सोनारचक गांव के पांच बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हो गई थी। पीड़ित परिवार से मिलने सोमवार की रात जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। स्वजन से मिलकर ढांढ़स बंधाया।

स्वजन को रोते देख पप्पू यादव भी फफक पड़े। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में हम आपके साथ हैं। आपने अपने बच्चों को खोया है उसे मैं वापस नहीं कर सकता हूं, परंतु जो बच्चे बचे हैं, उनकी पढ़ाई का खर्च हम उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि वह सभी घर के एक-एक बच्चों को गोद लेंगे। बेटियों को होस्टल में रखवाने की व्यवस्था करेंगे। पांचों बच्चों के स्वजन को उन्होंने आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई।

बेटियों के नाम पर 25-25 हजार रुपये बैंकों में फिक्स करने की घोषणा की। पीड़ित के स्वजनों को चार-चार लाख रुपये की मुआवजा दिलाने में सहयोग करने वाले जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि यही सच्ची मानवता है।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, प्रदेश सचिव संदीप सिंह समदर्शी, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, मुखिया संजय कुमार यादव, विजेंद्र यादव ने बच्चों की मौत पर शोक जताया।

उन्होंने कहा कि एक साथ पांच बच्चों की मौत से हम सभी मर्माहत हैं। मुखिया जनेश्वर यादव, प्रतिनिधि रंजीत कुमार यादव,जाप नेता विजय कुमार यादव उर्फ गोलू यादव उपस्थित रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर