Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi: ...तो हो गया फाइनल! इस दिन बिहार आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सांसद सुशील कुमार ने दी प्रोग्राम की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार के औरंगाबाद जिले में आएंगे। उनका कार्यक्रम फाइनल हो गया है। सांसद सुशील कुमार ने खुद प्रोग्राम से संबंधित जानकारी साझा की है। सांसद ने क्षेत्रवासियों से भी पीएम के कार्यक्रम में आने की अपील की है। सांसद ने कहा है कि पीएम के हाथों को मजबूत बनाना है। कमल फूल खिलाना है।

By SHIV DEEP THAKUR Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 23 Feb 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
इस दिन बिहार आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सांसद सुशील कुमार ने दी प्रोग्राम की जानकारी

संवाद सूत्र, मदनपुर (औरंगाबाद)। PM Modi Bihar Visit सांसद सुशील कुमार सिंह ने शुक्रवार को मदनपुर प्रखंड के बेरी पंचायत के गांवों में ऐच्छिक निधि से निर्मित एवं निर्माणाधीन योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया। ग्रामीणों को बताया कि दो मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औरंगाबाद आएंगे। कार्यक्रम फाइनल हो गया है। ग्रामीणों से उस दिन औरंगाबाद आने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि पीएम के हाथों को मजबूत बनाना है। कमल फूल खिलाना है। बेरी पंचायत के पतेया गांव में देवी मंदिर के पास तालाब में सीढ़ी घाट (छठ घाट) का उद्घाटन किया। सांसद ने कहा कि ग्रामीणों की मांग पर यह कार्य पूर्ण करा दिया गया है। छठ घाट बनने से ग्रामीणों को सहूलियत होगी। विशेष रूप से छठव्रतियों को भगवान सूर्य को अर्घ्य देने एवं पूजा करने में सुविधा होगी। ग्रामीणों में खुशी देखी गई।

सांसद ने दी क्षेत्रवासियों को सौगात

सांसद ने पाठक बिगहा मोड़ से संजय सिंह के घर तक पीसीसी का शिलान्यास, बेरी में भुरहा मंदिर से श्मशान घाट होते हुए मदार नदी छोर तक फेवर ब्लॉक का उद्घाटन, ग्राम बरई बिगहा के पास मदार नदी में चेक डैम का शिलान्यास एवं नथु बिगहा गांव के श्मशान घाट पर बने शेड का उद्घाटन किया।

सांसद ने गिनाए पीएम मोदी के कार्य

सांसद ने मौके पर उपस्थित ग्रामीणों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को गिनाया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में लोकप्रिय हैं। समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े आम लोगों के लिए कई लाभकारी योजनाएं चलाकर लाभ दिया जा रहा है। आमलोग अमन चैन की जिंदगी जी रहे हैं। पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बना। जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किया कारण अतिपिछड़ा वर्ग में उत्साह है।

मुखिया प्रतिनिधि प्रफुल्ल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सांसद के बड़े भाई सुनील सिंह, सांसद प्रतिनिधि अश्विनी सिंह, रवि सिंह, उपेंद्र सिंह, विनोद सिंह, औरंगजेब खां, शिवपूजन राम, राणा उर्फ चुनचुन सिंह, टून मेहता, प्रदीप सिंह, रवींद्र कुमार सिन्हा, राजेंद्र सिंह, शंकर सिंह उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Bihar Land Registry Rule: बिहार के इस जिले में जमीन की बिक्री धड़ाम, नई व्यवस्था लागू होत ही रजिस्ट्री बंद

ये भी पढ़ें- PM Kisan Yojana Update: सिर्फ इन किसानों को मिलेंगे 16वीं किस्त के 2000 रुपये, सम्मान निधि चाहिए तो तुरंत कराएं ये काम