Move to Jagran APP

Aurangabad Crime News: औरंगाबाद में सेवानिवृत फौजी की गोली मारकर की हत्या, बदमाशों ने फिर सड़क पर फेंका शव

Aurangabad Crime News हसपुरा थाना क्षेत्र के बंगाली बिगहा गांव निवासी 49 वर्षीय सेवानिवृत फौजी सुरेंद्र यादव की गोली मारकर शुक्रवार शाम में हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाशों ने घटना को सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया है। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने शव को कोइलवां और चनहट रोड पर पड़ा देखा।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarPublished: Sat, 13 Jan 2024 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 02:21 PM (IST)
औरंगाबाद में सेवानिवृत फौजी की गोली मारकर की हत्या (जागरण)

संवाद सूत्र, हसपुरा (औरंगाबाद)। हसपुरा थाना क्षेत्र के बंगाली बिगहा गांव निवासी 49 वर्षीय सेवानिवृत फौजी सुरेंद्र यादव की गोली मारकर शुक्रवार शाम में हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाशों ने घटना को सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया है। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने शव को कोइलवां और चनहट रोड पर पड़ा देखा।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने बरामद कर हसपुरा अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के पहले शरीर में जहां पर गोली मारी गई है उसका एक्सरे किया।

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष अजय शंकर कुमार ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है या दुर्घटना में मौत हुई है इसकी जांच की जा रही है। स्वजनों ने अबतक इस मामले में कोई बयान और आवेदन नहीं दिए हैं।

बताए कि पोस्टमार्टम के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट पता चल पाएगा। पूरे मामले की जांच की जा रही है। स्वजनों ने बताया कि सेवानिवृत फौजी सदर प्रखंड के जम्होर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गार्ड का ड्यूटी करते थे। घटना के दिन घर आए हुए थे।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: 'ऐसे लोग आते जाते रहते हैं...', मोहन यादव के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने दिया करारा जवाब, सीट शेयरिंग को लेकर भी भड़के

Bihar News: विवाहित होने का प्रमाण देने दर-दर भटक रही गुड़िया, अंचल से लेकर डीएम ऑफिस तक लगाई चक्कर



This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.