Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shreya Murder Case: अब तक नहीं सुलझी छात्रा हत्याकांड की गुत्थी, उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे श्रेया के घर; कही ये बात

Shreya Murder Case औरंगाबाद की छात्रा श्रेया की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। यह मामला बिहार भर में तूल पकड़ चुका है। औरंगाबाद में इस मामले को लेकर कई दिनों तक सड़क पर विरोध प्रदर्शन चला। अब तक श्रेया के घर कई दिग्गज नेता पहुंच चुके हैं। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा भी श्रेया के घर पहुंचे।

By SATYA PRAKASH Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 26 Jun 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
छात्रा के स्वजनों से मिलते पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा एवं अन्य।

संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद)। छात्रा हत्याकांड की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। पुलिस हत्या के कारणों एवं हत्यारों का नाम पता करने में जुटी है। पूर्व मंत्री केंद्रीय राज्यमंत्री सह राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मंगलवार शाम छात्रा के स्वजनों से मिलने पहुंचे।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही घृणित घटना घटी है। समाज में इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए। यह घटना सामाजिक परिवेश को कलंकित करती है। हत्याकांड की जांच उच्च स्तरीय कमेटी के द्वारा किया जाना चाहिए। पुलिस प्रशासन पूरी ईमानदारी से घटनाक्रम की जांच करे।

पुलिस-प्रशासन से उपेन्द्र कुशवाहा ने कही ये बात 

उन्होंने कहा कि हत्याकांड में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार करे। प्रशासन पूरी ईमानदारी से जांच करे और दोषियों को पकड़े। उन्होंने कहा कि हर हाल में छात्रा के स्वजनों को न्याय मिलना चाहिए।

पूर्व मुखिया प्रिंस प्रताप सिंह, कुटुंबा प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र चंद्रवंशी, सूर्यवंश सिंह, रामलखन सिंह, रविंद्र सिंह, सुजीत कुमार सिंह, नीतीश मेहता, दूधनाथ सिंह उपस्थित थे।

छात्रा हत्याकांड की हो सीबीआई जांच- पूर्व मंत्री

मंगलवार को झारखंड के हुसैनाबाद से विधायक पूर्व मंत्री कमलेश कुमार सिंह छात्रा के घर पहुंचे। स्वजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि यह बहुत बड़ी घटना है। पुलिस इसका शीघ्र राजफाश करे। अगर पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंचती है तो इसकी सीबीआइ से जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में मगध के आईजी से बात करेंगे। बताएंगे कि जांच की जिम्मेवारी किसी तेज तर्रार अधिकारी को दी जाए। विधायक ने कहा कि छात्रा की हत्या के बाद नबीनगर में दहशत है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि छात्र-छात्राओं के स्वजन डरे हुए हैं। भय का माहौल तभी खत्म होगा जब पुलिस सच्चाई से पर्दा उठाएगी। छात्रा की हत्या की गई है। हत्या में शामिल अपराधियों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करे।

यह भी पढ़ें-

Upendra Kushwaha: NDA ने उपेंद्र कुशवाहा के लिए क्या सोच रखा है? सियासी गलियारों में नई चर्चाओं ने पकड़ा जोर

Upendra Kushwaha: हार के बाद कुशवाहा करने जा रहे सबसे बड़ी बैठक, पटना में जुटेंगे कई दिग्गज नेता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें