Move to Jagran APP

Bihar News: पति चलाता था थाना... बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली का भी आरोप, SP ने महिला थानेदार को कर दिया निलंबित

Bihar Crime News उपहारा थाना अध्यक्ष किरण कुमारी को एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने रविवार को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि वह अपने पति के साथ मिलकर थाना चला रही थी। उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है। थाना अध्यक्ष व उनके पति के विरुद्ध मंगलवार को बेला के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 26 Feb 2024 09:52 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। पति संग थाना चला रहीं जिले की उपहारा थाना अध्यक्ष किरण कुमारी को एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने रविवार को निलंबित कर दिया है। उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है। थाना अध्यक्ष व उनके पति के विरुद्ध मंगलवार को बेला के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था।

थानाध्यक्ष के पति पर थाना चलाने एवं बालू लदे वाहनों से अवैध वसूली का आरोप लगाया था। वहीं, थाने के सरकारी वाहन पर बैठे थाना अध्यक्ष के पति का वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया था।

आरोप को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने डीएसपी मुख्यालय नभ वैभव को जांच का निर्देश दिया था। डीएसपी ने थाना अध्यक्ष को दोषी पाते हुए रिपोर्ट सौंपी थी। इस आधार पर थाना अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय कार्रवाई प्रारंभ की गई है।

इलाज के बाद हत्या मामले में वकील गिरफ्तार

नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर 16 जनवरी को कार पार्किंग के विवाद में महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान की गोली मार हत्या कर दी गई थी। मामले में उनके पुत्र धीरेंद्र चौहान के बयान पर प्राथमिकी हुई थी। रामशरण की हत्या में शामिल पांच में से तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीटकर हत्या कर दी थी।

पिटाई से दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों का पुलिस पुलिस अभिरक्षा में गया मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था। एक युवक अजीत शर्मा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

हैदर नगर थाना क्षेत्र के भाई बिगहा गांव निवासी वकील अंसारी को पुलिस ने रविवार को पीएमसीएच पटना से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खान ने बताया कि रामशरण चौहान की हत्या में वकील जेल गया है।

यह भी पढ़ें-

Saran News: फूड प्वाइजनिंग से 50 लोग बीमार हुए, ठेले वाली चाट खाने से गंभीर हुई हालत

Tejashwi Yadav Yatra: मधुबनी पहुंचे तेजस्‍वी की यात्रा में दिखी भारी भीड़, बोले- भाजपा को भगाना है, देश को बचाना है

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।