Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पोखर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला शव

अमरपुर नगर पंचायत क्षेत्र के चंसार पोखर में स्नान करने गए एक युवक की पानी में डुबकर मौत हो गई और मृतक युवक वॉर्ड संख्या नौ का किशोर मंडल उर्फ बुलटी था। पोखर में डुबनते समय युवक को कुछ लोगों ने पानी से निकालने का प्रयास किया था लेकिन पोखर में पानी ज्यादा होने के कारण लोग सफल नहीं हो पाए।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 26 Mar 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
पोखर में नहाने गए युवक की डूबने के कारण हुई मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बांका। A Boy Drown In Pond: अमरपुर नगर पंचायत क्षेत्र के चंसार पोखर में स्नान करने के दौरान एक युवक की पानी में डुबकर मौत हो गई। मृतक युवक वॉर्ड संख्या नौ का किशोर मंडल उर्फ बुलटी था।

पोखर में डुबने की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में लोग चंसार पोखर पहुंचे। कुछ लोगों ने पानी से युवक को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन पोखर में पानी अधिक होने से लोग सफल नहीं हो पाए।

काफी मश्क्कत के बाद निकाला गया शव

थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि लगभग दो घंटे बाद काफी मशक्कत से स्थानीय तैराक एवं गोताखोर की मदद से पानी से शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। पोखर में स्नान कर रहे कई लोगों ने बताया कि किशोर मंडल प्रतिदिन चंसार पोखर स्नान करने आता था।

मंगलवार को भी स्नान करने आया। जहां वह गहरे पानी में जाने से डुबने लगा। जिसे देख बच्चों ने शोर भी मचाया। लेकिन पोखर में पानी अधिक होने से मौके पर मौजूद किसी भी लोगों ने बचाने का हिम्मत नहीं जुटा पाया।

बगहा में भी होली पर दो दोस्तों की डूबने से हुई मौत

वहीं बगहा में भी होली के मौके पर दो दोस्तों की डूबने के कारण मौत हो गई थी। यहां दो दोस्त होली के रंग में सराबोर होने के बाद त्रिवेणी नहर में नहाने गए थे और दोनों पैर फिसलने के कारण नहर के बीच धारा में चल गए और उनकी डूबने से मौत हो गई। दोनों के शवों को स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से नहर से बाहर निकाला गया।

बता दें कि होली खेलकर ओमप्रकाश प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज निवासी बगहा स्टेशन चौक स्थित स्टेट बैंक चौराहा और उसका दोस्त 28 वर्षीय शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद निवासी वार्ड 22 त्रिवेणी नहर में नहाने के लिए गए थे। यह घटना नगर थाने के आइपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर पर घटी।

ये भी पढ़ें- 

Bihar News: मातम में तब्दील हुआ होली का जश्न, दो दोस्त की नहर में डूबने से मौत; जानें कैसे हुआ हादसा

Bihar Crime: शेखपुरा में चार बच्‍चों के सिर से उठा मां का साया, ससुराल वालों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट