Move to Jagran APP

Bihar News: बिहार में अडानी कंपनी में जॉब के नाम पर लगा दिया तगड़ा चूना, मोबाइल फोन पर हुई थी दोस्ती

Banka News बिहार के बांका में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शंभुगंज अंचल के प्रधान लिपिक उत्तम साह के पुत्र उपेंद्र कुमार से नौकरी लगाने के नाम पर 46000 रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित उपेंद्र ने शंभुगंज बाजार के शिवम कुमार के खिलाफ शिकायत की है। बताया कि शिवम से मोबाइल फोन के माध्यम से दोस्ती हुई।

By Amarkant Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 17 May 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
बिहार में अडानी कंपनी में जॉब के नाम पर धोखा (जागरण)

 संवाद सहयोगी, शंभुगंज (बांका)। Banka News: थाना क्षेत्र में ठगी व जालसाजी का खेल जारी है। इस क्रम में शंभुगंज अंचल के प्रधान लिपिक उत्तम साह के पुत्र उपेंद्र कुमार से नौकरी लगाने के नाम पर 46 हजार की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित उपेंद्र ने शंभुगंज बाजार के शिवम कुमार के खिलाफ शिकायत की है। बताया कि शिवम से मोबाइल फोन के माध्यम से दोस्ती हुई।

फिर पिता के साथ अंचल आने जाने के के क्रम में संपर्क बढ़ गया। जिसमें शिवम ने खुद को झारखंड के गोड्डा जिला में अडानी ग्रुप पावर प्लांट में प्रबंधक पर काम करने की बात बताया। इस दौरान शिवम ने उपेंद्र को अडानी में नौकरी लगाने के नाम पर एक लाख की मांग की है। उपेंद्र ने भी 46 हजार शिवम के खाते में जमा किया। कुछ माह के बाद उपेंद्र को ठगी होने का अहसास होने लगा।

अब राशि लौटाने की बात तो दूर फोन भी नहीं उठाते हैं। अंचल लिपिक उत्तम साह ने भी इस घटना को स्वीकार की है। इस संबंध में शिवम से पूछने पर बताया कि उत्तम साह ने मेरी मां सहित अन्य स्वजन से दाखिल खारिज सहित अन्य कार्य के लिए राशि ली थी। वह राशि पुत्र द्वारा लौटाया जा रहा है। प्रभारी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: 'चिराग वह बात याद करे जब...', तेजस्वी यादव ने याद दिलाया पुराना एहसान; फिर होगा सियासी घमासान

Patna News: पटना के नामी स्कूल के नाले में छात्र का शव मिलने से हड़कंप, गुस्‍साए लोगों ने बिल्डिंग में लगा दी आग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।