Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Banka News: लोडेड कट्टा के साथ मोस्ट वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार, दो बदमाश मौके से हुए फरार; मचा हड़कंप

Banka Crime News बांका शहर में मोस्ट वांटेड क्रिमिनल की गिरफ्तारी हुई है। मौके से दो अन्य अपराधी फरार हो गए। एक होटल के नजदीक पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी नगर पंचायत के वार्ड संख्या 11 वीदनचक दिगघीपोखर का राकेश यादव है। पुलिस के मुताबिक राकेश यादव अपने दो सहयोगियों के साथ शुक्रवार को बस स्टैंड चौक पर जमा हुआ था।

By Shambhu Dubey Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
बांका में पुलिस ने कट्टा के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार (जागरण)

संवाद सहयोगी, अमरपुर (बांका)। Banka News: बांका शहर के बस स्टैंड चौक स्थित एक होटल के समीप से पुलिस ने एक लोडेड कट्टा के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी नगर पंचायत के वार्ड संख्या 11 वीदनचक दिगघीपोखर का राकेश यादव है। पुलिस ने बताया कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए राकेश यादव अपने दो सहयोगियों के साथ शुक्रवार को बस स्टैंड चौक पर जमा हुआ था।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बल को देखकर तीनों अपराधी भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके से पुलिस बल ने खदेड़कर राकेश यादव को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य अपराधी मौके से भागने में सफल रहा।

ज्ञात हो कि राकेश यादव के खिलाफ अमरपुर, भागलपुर के कजरैली सहित अन्य थाना में चोरी, आर्म्स एक्ट सहित अन्य संगीन मामलों में केस दर्ज है। लगभग एक वर्ष पूर्व भी अमरपुर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर था।

यहां तक कि अपनी हनक दिखाने के लिए फेसबुक स्टेटस एवं इंटरनेट मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो एवं वीडियो अपलोड करता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि राकेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें

Bihar News: 'विधायक रीतलाल यादव के भाई ने कराई कार पर फायरिंग', Patna AIIMS के CCO शिकायत लेकर पहुंचे थाने

पटना सिटी के रानीघाट में घर के बाहर हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, मां पर भी तानी पिस्टल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर