Move to Jagran APP

Banka News: पहले पत्नी को घर से निकाला, फिर साली को लेकर जीजा हुआ फरार; अब सास ने उठाया बड़ा कदम

Banka News बांका में एक जीजा ने अपनी साली को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया। युवती की मां ने दामाद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि दामाद जो बिहार पुलिस एसटीएफ में पदस्थापित है ने युवती को पहले भी भगाया था और दहेज के लिए बड़ी बहू को घर से निकाल दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Priyaranjan kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 17 Oct 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
बांका में साली को भगा ले गया जीजा (जागरण)

संवाद सूत्र, रजौन(बांका)। Banka News: बांका में एक जीजा ने अपने ही साली को लेकर फरार हो गया है। इस बाबत युवती की मां ने अपने दामाद पर पुत्री का अपहरण करने को लेकर लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा कि उसका दामाद बिहार पुलिस एसटीएफ में पदस्थापित है।

दामाद ने किया फोन स्विच ऑफ

युवक की सास ने कहा कि उसके दामाद ने पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया है। दामाद को फोन कर रही हूं तो फोन स्विच ऑफ कर दिया है। इसके बाद उल्टे ही उसके भाई घर पर आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर गया है।

युवती की मां ने कहा कि इसके पूर्व भी पुत्री को मेरा दामाद लेकर फरार हो गया था। कहा कि दहेज को लेकर मेरी बड़ी सह उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया है। जिसको लेकर बांका थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बांका के भरतशिला में पति से फोन पर हुआ विवाद तो पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान

भरतशिला गांव में पति से विवाद होने पर महिला ने जहर खाकर अपनी अपनी जान दे दी। मृतका रुदल राय की 40 वर्षीया पत्नी चमरी देवी थी। स्वजन ने बताया कि रुदल राय दिल्ली में रहता है। चमरी देवी गांव में रहकर बच्चों की देखभाल के साथ - साथ घर की गृहिस्थी चलाने का काम करती थी। साथ ही चमरी सूरज जीविका में सदस्य भी थी।

मंगलवार की शाम महिला और पति रुदल राय में किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हुआ था। इस पर चमरी ने बगैर कुछ सोचे-समझे तीन संतानों का मोह त्याग घर में रखा सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी। बुधवार सुबह बच्चों की चीखने -चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसी दौड़कर आए। म को मृत देख यह बात गांव मे आग की तरह फैल गई।

किसी ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना को दी। सूचना पर दारोगा कुंदन कुमार , पंकज कुमार , रंधीर सहित अन्य पुलिस बल गांव पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। चमरी के तीन संतानों में एक पुत्र व दो पुत्री हैं। सभी बच्चे नाबालिग है। अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना महिला के मायका वालों को दी गई है।

ये भी पढ़ें

Bhagalpur News: भागलपुर वालों की बल्ले-बल्ले, तीन जगहों पर बनेंगे रेलवे ओवरब्रिज; यात्रियों को मिलेगी सुविधा

Bihar Train News: 16 अक्टूबर से बंद हो जाएगी देवघर से चलने वाली यह ट्रेन, भागलपुर होकर लगाती है फेरे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।