Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में सनसनीखेज वारदात: पुरानी रंजिश में अधेड़ को मारी गोली, दिनदहाड़े बोलेरो कार को घेरकर दिया वारदात को अंजाम

बिहार के बांका में एक अधेड़ व्यक्ति को पुरानी रंजिश में गोली मार दी गई। अपराधियों ने इस वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया। घायल की पत्नी ने बताया कि उसका किराये की बोलेरो कार पर अपने परिजनों के साथ मंदिर गया हुआ था और बांका वापस लौटते वक्त घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिसमें वह घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 08:56 PM (IST)
Hero Image
बिहार में सनसनीखेज वारदात: पुरानी रंजिश में अधेड़ को मारी गोली, दिनदहाड़े बोलेरो कार को घेरकर दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, बांका। Bihar Crime News अमरपुर के केंदुआर बाजार के समीप हथियारबंद अपराधी एक अधेड़ को गोली मारकर फरार हो गए। गंभीर रूप से जख्मी फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव निवासी मृत्युंजय यादव का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज किया गया और फिर भागलपुर रेफर कर दिया।

घटना के बाद केंदुआर बाजार में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। जख्मी की पत्नी फूलन देवी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व उसके देवर सौरभ कुमार ने गांव के ही दयानंद पंजियारा की पुत्री से प्रेम विवाह किया था, इसलिए पिछले एक वर्ष से भय के कारण पूरा परिवार बांका के मानिकचक में रह रहा है।

बांका लौटने के दौरान हुई घटना

फूलन देवी ने बताया कि सोमवार को उसका पति बोलोरो गाड़ी किराये पर लेकर अपने परिवार के लगभग आधा दर्जन सदस्यों के साथ केंदुआर दुर्गा मंदिर पाठा बलि देने गया था, जहां से पूजा कर वापस बांका लौटने में घात लगाए बैठे बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

दिनदहाड़े गाड़ी को घेरा, फिर मारी गोली

फूलन देवी ने बताया कि दयानंद पंजियारा के पुत्र ब्रजेश पंजियारा व गौरव पंजियारा एवं दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बोलोरो रोक लिया और फिर गाड़ी पर लाठी-डंडों से प्रहार किया। इसी बीच गौरव पंजियारा ने उसके पति को गोली मार दी।

पुलिस ने क्या बताया?

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. राय बहादुर ने जख्मी को भागलपुर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि घटना को लेकर जख्मी के स्वजन के बयान दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ केस भी दर्ज किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- BMP Jawan Murdered: बिहार मिलिट्री पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी पर आया था अमन कुमार; दरभंगा में थी पोस्टिंग

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम बरार गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर