Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: बांका में बरात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडे चले; पांच लोग घायल

Banka News क्षेत्र के लालमणिचक गांव में बारात में डीजे पर डांस करने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। जख्मी में दूल्हे के चाचा विष्णुदेव पंडित भाई बलराम पंडित मनीष कुमार सिंटू कुमार एवं रंजीत कुमार शामिल हैं। दरअसल रविवार को लालमणिचक निवासी संजय पंडित की पुत्री की शादी धवलपुरा के ब्रह्मदेव पंडित के पुत्र ज्योतिष कुमार से हुई।

By Amarkant Mishra Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 20 Feb 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime News: बांका में बरात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडे चले; पांच लोग घायल

संवाद सूत्र , शंभुगंज (बांका)। जिले के शंभुगंज थानाक्षेत्र के लालमणिचक गांव में बारात में डीजे पर डांस करने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। जख्मी में दूल्हे के चाचा विष्णुदेव पंडित, भाई बलराम पंडित, मनीष कुमार, सिंटू कुमार एवं रंजीत कुमार शामिल हैं। सभी जख्मी बाथ थाना क्षेत्र के धवलपुरा निवासी हैं।

दरअसल, रविवार को लालमणिचक निवासी संजय पंडित की पुत्री की शादी धवलपुरा के ब्रह्मदेव पंडित के पुत्र ज्योतिष कुमार से हुई। शाम को उपरोक्त सभी लोग दूल्हे के साथ बारात पहुंची।

नाश्ता पानी होने के बाद जब दूल्हे की गाड़ी वधु पक्ष के घर जाने के लिए तैयार हुई तो सभी बारात डीजे पर डांस करने लगे। यह देख सरात के कुछ युवक डीजे के समीप पहुंचे और बरातियों को डांस करने से मना कर दिया और खुद नाचने लगे।

इस पर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने लगा। ग्रामीणों के पहल पर मामले को शांत किया गया और जख्मी बारात को सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सक डॉ. संदीप भारती द्वारा इलाज किया गया। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

मोटर साइकिल की चोरी

बांका। टाउन थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव से रविवार देर रात एक मोटर साइकिल चोरी हो गई है। इसको लेकर पड़रिया गांव निवासी जितेंद्र कुमार ठाकुर ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि वे घर के समीप हर रोज की तरह बाइक खड़ी थी। सोमवार की सुबह बाइक नहीं मिली। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का कुछ पता नहीं चल सका।

जानकारी हो कि शहर के बाद अब बाइक चोर गिरोह ग्रामीण क्षेत्रों में भी दस्तक दे चुका है। पहले चोर गिरोह में गांधी चौक और कचहरी कैंपस को निशाना बनाया। इसके बाद ग्रामीण स्तर में हाट पर इसका निशाना बनाया था। लेकिन अब चोरों का ग्रामीण क्षेत्रों पर पड़ गया है।

यह भी पढ़ें -

Tejashwi Yadav: 'मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं...', मुजफ्फरपुर में गरजे तेजस्वी यादव; 'चाचा' को बताया थका हुआ CM

Tejashwi Yadav: 'हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की है...', जातिवाद पर तेजस्वी का करारा जवाब, CM नीतीश पर बोला हमला