Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शादीशुदा महिला का पड़ोसी युवक पर आया दिल, अब ससुराल वाले कर रहे पिटाई; थाने में चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार के बांका में एक शादीशुदा महिला को पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। मामले को लेकर गांव के लोगों की पंचायत बुलाई गई लेकिन बैठक में भी महिला प्रेमी युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। बुधवार को थाना परिसर में भी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

By Amarkant Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 13 Jun 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
शादीशुदा महिला का पड़ोसी युवक पर आया दिल। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, शंभुगंज ( बांका )। बिहार के बांका में मिर्जापुर बाजार की एक शादीशुदा महिला को पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। अब उसे इसकी सजा भुगतनी पड़ रही है। महिला को उसके पति और ससुरालवालों द्वारा शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामले को लेकर गांव के लोगों की पंचायत बुलाई गई थी। बैठक में महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। मामले को लेकर बुधवार को थाना परिसर में भी हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मिर्जापुर के 18 वर्षीय युवक विवेक कुमार को दो बच्चों की मां से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि एक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हुए दोनों दो महीने पहले घर से फरार हो गए थे।

महिला के पीड़ित पति ने इसे लेकर थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। काफी खोजबीन के बाद एक महीने पहले दोनों को घर लाया गया।

कुछ दिनों तक तो मामला ठीक रहा, फिर महिला का विवेक पासवान से बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इसकी भनक पति को लगते ही उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। लगातार प्रताड़ना के बाद महिला फिर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई।

पति ने क्या कहा?

पीड़ित पति ने बताया कि सन 2012 में गोड्डा जिले में शादी हुई। उनके दो बच्चे भी हैं। पिछले दो सालों से पड़ोसी युवक विवेक से वह परेशान है। वहीं, विवेक पासवान ने भी महिला से दोस्ती होने की बात स्वीकार की है। प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Hajipur News: हाजीपुर के फेमस होटल में चल रहा था गंदा काम; 27 महिला-पुरुष गिरफ्तार; पुलिस को देखते ही सभी...

Bihar News: गर्लफ्रेंड के साथ बरामद हुआ रोहतास से किडनैप युवक, पुलिस ने 50 हजार फिरौती मांगने वाले को भी दबोचा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें