Move to Jagran APP

गोलगप्पे को लेकर सास-बहू में ठनी! धर्मसंकट में फंसा घर का 'चिराग', चल गए लाठी-डंडे

बांका में गोलगप्पे को लेकर सास-बहू में विवाद हो गया। इस पूरे घटनाक्रम में घर कि चिराग यानी बेटा बुरी तरह से फंस गया। दरअसल वो गोलगप्पे पैक करवाकर लाया था और उसने पहले अपनी बूढ़ी मां को खिला दिए जिसके बाद बहू तैश में आ गई। बहू ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए अपने मायकेवालों को बुला लिया और ससुरालवालों की पिटाई कर दी।

By Sonam Kumar Singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:48 PM (IST)
Hero Image
बांका में गोलगप्पे को लेकर सास-बहू में ठन गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, बांका। पति ने अपनी पत्नी से पहले मां को गोलगप्पे दे दिए तो पत्नी भड़क उठी। रात में सड़क पर ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। महिला ने भागलपुर के जीरोमाइल से अपने मायकेवालों को बुला लिया। इससे नाराज पति सुधांशु राय ने अपने भाई हिमांशु और अन्य परिवार वालों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से ससुरालवालों की पिटाई कर दी।

घटना जगतपुर मोहल्ले में सोमवार रात को हुई। पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद भी मंगलवार शाम तक इस मामले में कोई केस नहीं हुआ। जगतपुर के सुधांशु कुमार ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उनकी शादी सपना कुमारी के साथ हुई थी। उन्हें एक चार वर्ष का पुत्र भी है।

क्यों हुआ विवाद?

सोमवार रात में वे गोलगप्पे लाए थे। उन्होंने पहले अपनी बूढ़ी मां को गोलगप्पे दिए, इसके बाद पत्नी सपना को। इसी बात पर पत्नी भड़क उठी। इधर, सपना इसे लेकर अलग ही कहानी बता रही हैं।

पत्नी ने क्या बताया?

उन्होंने बताया कि पति और सास उनसे आए दिन एयर कंडीशनर (एसी) लगाने के लिए पैसों की मांग करते हैं। मना करने पर अक्सर मारपीट की जाती है। मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दी जाती है।

पति सुधांशु ने बताया कि उनकी पत्नी अपनी मां के कहने पर सास की सेवा नहीं करना चाहती है और संपत्ति में अलग बंटवारा करने के लिए दबाब बनाती हैं। इसी कारण वह झूठा आरोप लगा रही हैं।

पुलिस को आना पड़ा, फिर संभला मामला

डायल 112 पर मिली शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप पर मामले को शांत कराया। पुलिस ने बताया कि गोलगप्पे को लेकर शुरू हुआ विवाद मारपीट व घरेलू कलह तक पहुंच गया।

प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार आनंद ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच महिला हेल्प डेस्क के माध्यम से सुलह कराने का प्रयास किया जा रहा है। किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

ये भी पढ़ें- बिहार में ऑनलाइन Fraud के 6 हॉट स्पॉट जिले; EOU ने 58 को दबोचा, पटना के फर्जी कॉल सेंटर से 9 युवतियां गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Vaishali News: बरात में विवाद के दौरान चाकूबाजी, हमले में सात लोग घायल; मची अफरा-तफरी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।