Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 13 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला, कई चौकी इंचार्ज इधर से उधर; यहां जानें किसे कौन सा मिला थाना

बांका में 13 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। एसपी डा. सत्यप्रकाश ने विधि व्यवस्था में सुधार को लेकर इस तरह का कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में कार्यरत छह दारोगा को अलग-अलग थाने में योगदान देने का आदेश दिया गया है। कौन से थाने में किस दारोगा की पोस्टिंग हुई है इस संबंध में लिस्ट जारी कर दी गई है।

By Bijendra Kumar RajbandhuEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 20 Dec 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बांका। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने विधि व्यवस्था में सुधार को लेकर 13 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है। इसमें पुलिस लाइन में कार्यरत छह दारोगा को अलग- अलग थाने में योगदान का आदेश दिया है।

जानकारी के अनुसार, चांदन थाने में पदस्थापित पुअनि मुकेश कुमार को धोरैया थाना, रजौन थाने के पुअनि गौतम कुमार को बेलहर थाना, रजौन थाना के सअनि कपिलदेव सिंह को आनंदपुर ओपी, पुलिस केंद्र बांका के पुअनि उमेश कुमार प्रसाद को बाराहाट थाना मिला है। 

इसके बाद, पुअनि रूपेश कुमार को चांदन थाना, पुअनि दशरथ राय को सूईया थाना, पुअनि सुधीर कुमार को धोरैया थाना, बेलहर थाना के पुअनि रामाशंकर सिंह को बौंसी थाना, सुईया थाना के अनि रामजन्म कुमार को पुलिस केंद्र बांका, सूईया थाना के पुअनि विपिन कुमार यादव को पुलिस केंद्र बांका भेजा गया है। 

अनुसंधान इकाई में कार्य करने की जिम्मेदारी

वहीं, पुलिस केंद्र बांका से पुअनि नसीम खां को बांका थाना जबकि प्रशिक्षण कार्यालय बांका के सअनि अरूण कुमार सिंह को धनकुंड थाना में तबादला किया है।

इसमें कई पुलिस पदाधिकारियों को अनुसंधान इकाई में कार्य करने की जिम्मेदारी दी गई है। एसपी ने कहा कि जिला में विधि व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए उक्त पुलिस पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें-

जीत चाहिए तो एक निश्चय और एक नीतीश...' पटना में लगे पोस्टर्स, INDIA की बैठक से पहले PM कैंडिडेट को लेकर बढ़ी सियासी हलचल

यह भी पढ़ें- तीन हजार रुपये के लिए किया नाबालिग का अपहरण, लड़का गाजियाबाद से बरामद; आरोपी गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर