Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सर, मुझे किडनैप कर लिया है... प्लीज बचा लो', फोन पर यह सुनते दौड़ पड़े SP, घटनास्‍थल पर पहुंचे तो रह गए हैरान

Banka News कुछ मामलों को सुनकर कई दफा समझ नहीं आता है कि हंसा जाए या गुस्सा किया जाए। कुछ ऐसा ही मामला बांका से सामने आया है। यहां दारू पीकर एक युवक ने एसपी को फोन लगा दिया और कहा कि उसको किडनैप कर लिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस युवक के पास पहुंची तो पता चला कि युवक ने दारू पी हुई थी।

By Priyaranjan kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 19 Sep 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
बांका में युवक ने दारू पीकर एसपी को लगाया फोन, सुनाई मनगढंत कहानी

संवाद सूत्र, बांका: जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने दारू पी ली फिर एसपी को फोन लगा दिया और कहा कि उसको किसी ने किडनैप कर लिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस तत्काल फोन करने वाले युवक के पास पहुंची, लेकिन मंजर कुछ और ही पाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

शराब पीकर आदिवासी गांव पहुंचा युवक

मामला टाउन थाना क्षेत्र के गलगला का है। टाउन थाना अध्यक्ष शंभु यादव ने बताया कि रविवार को गलगला के अरविंद कुमार ने शराब पी ली।

इसके बाद वह पास के आदिवासी गांव पहुंच गया। वहां वह लोगों से शराब मंगाने की जिद कर रहा था। गांव के लोगों ने जब उसे बताया कि यहां शराब नहीं बिक रही है तो वह भड़क गया और वहीं पर हंगामा करने लगा।

इस बीच गांव के लोगों ने जब उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले करने की सोची तो वह बाइक लेकर वहां से भाग निकला। गांव वाले भी उसका पीछा कर रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में वह बाइक छोड़कर अपने घर जा पहुंचा। घर पहुंचते ही अरविंद ने एसपी अमित रंजन को फोन लगा दिया। फोन रिसीव करते ही अरविंद ने अपनी मनगढ़ंत कहानी एसपी को सुना दी।

मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने टाउन थाना अध्यक्ष को गांव पहुंचकर मामले की जांच करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें - बिहार में चोरों की शामत, अब चोरी होने पर आप तक बाइक खुद पहुंचाएगी पुलिस; जानिए क्या है ऑपरेशन मुस्कान पार्ट-दो

कोलकाता में रहकर गाड़ी चलाता है अरविंद

टाउन थाना अध्यक्ष ने बताया कि अरविंद कुमार पिछले कई वर्षों से कोलकाता में रहकर गाड़ी चला रहा है। कुछ ही दिन पूर्व गांव आया था। रविवार को उसने शराब पी ली थी। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है।

बता दें कि शराब तस्करों पर कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग की टीम के साथ-साथ बांका पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है। इसके बावजूद हर दिन शराबी और शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं।