Move to Jagran APP

Banka News : अवैध संबंध को उजागर करने की दी धमकी तो दुकानदार का हुआ बुरा हश्र, हत्या के बाद झाड़ी में फेंका शव

Banka News अवैध संबंध की तस्वीर के कारण किराना दुकानदार को जान से मारने कि खबर सामने आई है। युवक की गला दबाकर हत्या की गई इसके बाद शव को गायब कर दिया गया। शनिवार को उसके पिता घनश्याम मंडल ने पुत्र के लापता होने की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि अब तक शव का पता नहीं चल पाया है।

By Bijendra Kumar Rajbandhu Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 19 May 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, बांका। बांका टाउन थाना क्षेत्र के लकड़ीकोला निवासी सुनील कुमार शुक्रवार से लापता था। शनिवार को उसके पिता घनश्याम मंडल ने पुत्र के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद, शव को गायब कर दिया गया था। 

इस संबंध में एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि एक पंचायत प्रतिनिधि का गांव की एक महिला से अवैध संबंध स्थापित हो गया था। महिला का संबंध किराना दुकानदार से भी था। दुकानदार ने पंचायत प्रतिनिधि व उक्त महिला का अश्लील वीडियो व ऑडियो बनाकर, उनके संबंधों के बारे में उजागर करने की धमकी दी थी।

पुलिस का कहना है, इसी कारण दुकानदार को महिला ने पहले बुलाया। इसके बाद मंदार पहाड़ी की तरफ ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया है। पुलिस शव की खोज में जुटी है।

आम तोड़ने के दौरान पेड़ से नीचे गिरने से युवक की मौत

अमरपुर (बांका) थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर ईटहरी गांव में रविवार को आम के पेड़ से नीचे गिरने से एक युवक की रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक कामेश्वरी यादव का पुत्र आकाश कुमार (18 वर्ष) था। जो एमडीएन उच्च विद्यालय डुमरामा में इंटर का छात्र भी था।

स्वजनों ने बताया कि आकाश कुमार गांव के पोखर के समीप गांव के ही फोचन पासवान के आम के पेड़ से आम तोड़ रहा था। इसी दौरान आम की टहनी टूट गई। और आकाश कुमार पेड़ से नीचे गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों के मदद से स्वजनों ने जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ. राय बहादुर और डॉ. अशोक कुमार ने जख्मी का प्राथमिक उपचार किया, लेकिन इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई।

पुत्र की मौत की जानकारी होने पर मां पार्वती देवी और स्वजन दहाड़ मारकर रोने लगे। स्वजनों के रोने-धोने से अस्पताल में मौजूद मरीज के स्वजनों की भी आंखें नम हो गई।

स्वजनों ने बताया आकाश कुमार चार भाई-बहन में सबसे बड़ा था। भाई आदर्श कुमार, आयुष कुमार एवं बहन अनोखा देवी छोटे - छोटे है। जबकि पिता कमलेश्वरी यादव गुजरात के सूरत शहर में एक प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। स्वजनों ने अस्पताल से शव अपने गांव लेकर चले गये।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : तेजस्वी ने क्या कह दिया ऐसा? बिहार में गरमाई सियासत, BJP नेता बोले- बस 4 जून का इंतजार करिए...

Bihar Politics : क्यों कम हुआ कांग्रेस का दबदबा? इस कद्दावर नेता ने बताई असली बात, चुनाव के बीच कर दी ये भविष्यवाणी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।